खत्म हुआ पवन सिंह का पत्नी से लड़ाई, शोरूम के बाहर हाथ पकड़े नजर आए पति पत्नी, लोगों ने लुटाया प्यार

Pawan Singh & Jyoti Singh: भोजपुरी के पावर स्टार कहे जाने वाले पवन सिंह और उनकी पत्नी ज्योति सिंह के बीच सब कुछ ठीक हो गया है. सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीर खूब वायरल हो रही है और दोनों एक बार फिर से साथ दिखे. ज्योति सिंह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की है जिसमें पवन सिंह उनका हाथ पकड़ कर शोरूम में ले जा रहे हैं. वायरल वीडियो पर लोग खूब प्यार लुटा रहे हैं.

ज्योति सिंह ने पति के पैर छूकर लिया आशीर्वाद(Pawan Singh & Jyoti Singh)

इस वायरस रील में पवन सिंह कार से पर्दा हटाते हैं और बगल में खड़ी ज्योति सिंह उनके पैर छूकर आशीर्वाद लेते हुए दिखाई दे रही है. उसके बाद पवन सिंह ने ज्योति सिंह का हाथ थाम कर गाड़ी की पूजा की. वायरल वीडियो पर लोगों ने जमकर प्रतिक्रिया दिया वही लोग उन्हें बधाई दे रहे हैं. लोगों ने कहा कि पवन भाई अपनी मां के बाद अपनी पत्नी को गाड़ी खरीद कर गिफ्ट दे रहे हैं.

दोनों के बीच खत्म हुई लड़ाई

आपको बता दे की पवन सिंह और ज्योति सिंह के बीच की लड़ाई खत्म हो चुकी है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर दोनों की एक वीडियो पहले भी वायरल हुई थी जिसमें दोनों सोफे पर बैठकर बातचीत कर रहे थे और एक जगह ज्योतिष इन पवन सिंह गले मिल रहे थे.

Also Read:Bihar News: बिहार के इन जिलों में बनेगी 2700km सड़क, 500 पुल को भी मिली मंजूरी, इसी साल पूरा होगा काम

whatsapp channel

google news

 

इसके बाद पूरी तरह से कंफर्म हो गया कि पति पत्नी के बीच की लड़ाई खत्म हो गई है और दोनों एक हो गए हैं. इसके बाद कई मौका पर दोनों साथ दिखाई दिए. पवन सिंह के फैंस उनके इस फैसले से काफी ज्यादा खुश है.सोशल मीडिया पर लोग उन्हें जमकर बधाई दे रहे हैं.

Share on