Video: चलती ट्रेन में युवती ने पार की अश्लीलता की सारी हदें, रेलवे ने लिया कड़ा एक्शन

सोशल मीडिया के इस जमाने में लोग तरह-तरह के रिल्स बना रहे हैं ताकि जल्द वह फेमस हो जाए. आजकल लोग मेट्रो स्टेशन, रेलवे प्लेटफार्म और अन्य पब्लिक प्लेस में डांस करके वीडियो बनाते हैं. लाइक्स और व्यूज पाने के लिए लोग आजकल ऐसे काम करने लगे हैं जो उन्हें नहीं करना चाहिए. कुछ लोगों की हरकतों की वजह से अन्य लोगों को काफी परेशानी होती है. ऐसा एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है जिसमें एक युवती मुंबई के चलती लोकल ट्रेन के डिब्बे में भोजपुरी गाने पर डांस कर रही है.

वायरल हुआ अश्लील डांस का वीडियो

मुंबई के लोकल ट्रेन में एक युवाती अश्लील डांस कर रही है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल (Viral Video) हो रहा है. वीडियो में नजर आ रहा है कि वह अचानक से अपने सीट से उठती है और सेंसेशनल डांस करने लगती है. युवती के डांस देखकर आसपास के लोग शर्मिंदा हो जाते हैं और कुछ लोग उसके डांस को देखकर असहज महसूस करते हैं और उठकर चले जाते हैं.

देखें video:-

रेलवे ने लिया एक्शन

इंटरनेट पर तहलका मचाने वाले इस वीडियो का शिकायत एक यूजर ने रेलवे से किया है. जिस पर रेलवे ने एक्स हैंडल पर प्रतिक्रिया दिया है. मुंबई पुलिस आयुक्तालय ने मध्य रेलवे सुरक्षा विभाग को घटना की जांच करने और आवश्यक कार्रवाई करने का आदेश दिया है. इस डांस वीडियो पर लोग काफी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

whatsapp channel

google news

 

इस वीडियो को अभी तक लोगों ने 10 लाख बार देख चुका है और 7000 लाइक मिले हैं. वही यूजर्स तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है’ पब्लिक प्लेस पर ऐसे अश्लील डांस नहीं करना चाहिए. एक अन्य यूज़र ने लिखा है “ट्रेनों और महानगरों में दिन प्रतिदिन अश्लीलता बढ़ रही है.

Share on