Monday, January 30, 2023
spot_img

Lalit Modi: ऑक्सीजन सपोर्ट पर IPL के पूर्व चेयरमैन ललित मोदी, एक हफ्ते में डबल अटैक का हुए शिकार

Lalit Modi Health: अखिल के पूर्व अध्यक्ष ललित मोदी (IPL Ex Chairman Lalit Modi) की तबीयत अचानक बिगड़ गई है। फिलहाल वह ऑक्सीजन सपोर्ट सिस्टम (Lalit Modi Health Update) पर है। डॉक्टरों के मुताबिक उन्हें इन्फ्लूएंजा, निमोनिया के साथ-साथ 2 हफ्ते में दो बार कोविड-19 पॉजिटिव भी पाया गया। हालत बिगड़ने के बाद ललित मोदी को मेक्सिको इलाज के लिए डॉक्टर और उनके बेटे एअरलिफ्ट के जरिये लंदन ले गए, जहां उनका इलाज चल रहा है। इस बात की जानकारी मोदी ने अपने ऑफिशल सोशल मीडिया अकाउंट 9Lalit Modi Instagram) पर साझा की है।

whatsapp

डबल अटैक से बिगड़ी ललित मोदी की तबीयत

ललित मोदी बीते दो हफ्तों में इनफ्लुएंजा, निमोनिया और कोविड-19 अटैक की मार झेल रहे हैं। उनकी हालत को लेकर डॉक्टरों ने फिलहाल सुधार की संभावना जताई है। वही इस बात की जानकारी खुद ललित मोदी ने भी अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की है। ललित मोदी ने बताया है कि डॉक्टर और बेटा कुशल एयर एंबुलेंस से मुझे लंदन लाए और यहां मेरा इलाज कराया गया। इस वजह से मैं मौत के मुंह से वापस आ सका, लेकिन अभी भी मुझे 24 घंटे बाहरी ऑक्सीजन पर ही रहना पड़ रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Lalit Modi (@lalitkmodi)

ललित मोदी ने खुद दिया अपना हेल्थ अपडेट

”दो डॉक्टर्स ने तीन हफ्ते तक मेरा इलाज किया और लगातार निगरानी की। एक डॉक्टर ने मेक्सिको सिटी में मेरी देखभाल की और दूसरे ने मेरा लंदन में ख्याल रखा। उनकी तारीफ के लिए मेरे पास कोई शब्द नहीं है। उन्होंने आगे लिखा कि विमान आरामदायक रही। विस्तारा जेट को भी धन्यवाद। मैं सभी का बहुत आभारी हूं। सब के लिए प्यार। मेरे बेटे, मित्र और मेरे करीबी दोस्त हरीश साल्वे, जो दो सप्ताह तक पूरी तरह से मेरे साथ थे। वे सभी मेरा परिवार हैं और मेरा हिस्सा हैं। भगवान भला करे। जय हिन्द।”

whatsapp-group

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Lalit Modi (@lalitkmodi)

IPL से लेकर सुष्मिता सेन तक ललित मोदी

बता दे ललित मोदी ने आईपीएल के जरिए दुनिया भर में सुर्खियां बटोरी थी। दरअसल आईपीएल की शुरुआत का श्रेय ललित मोदी को ही जाता है। साल 2005 से 2010 तक ललित मोदी बीसीसीआई के उपाध्यक्ष रहे थे। इसके बाद साल 2018 से 2010 तक आईपीएल के अध्यक्ष और कमिश्नर का पद भार भी ललित मोदी ने संभाला। साल 2010 में ललित मोदी को धांधली के आरोप में आईपीएल कमिश्नर के पद से हटा दिया गया था। इसके बाद बीसीसीआई की ओर से भी उन्हें हटा दिया गया। फिलहाल मनी लॉन्ड्रिंग के आरोप में ललित मोदी 2010 से देश ही फरार चल रहे हैं।

Stay Connected

267,512FansLike
1,200FollowersFollow
1,000FollowersFollow
https://news.google.com/publications/CAAqBwgKMIuXogswzqG6Aw?hl=hi&gl=IN&ceid=IN%3Ahi

Latest Articles