Monday, February 6, 2023
spot_img

BSEB Inter Exam: एक परीक्षार्थी की परीक्षा के लिए 19 कर्मियों की लगाई गई ड्यूटी, जानें पूरा मामला!

बिहार के गया जिले से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जहां पर एक छात्रा के लिए कुल 19 कर्मियों को परीक्षा केंद्र पर ड्यूटी लगाई गई। दरअसल शुक्रवार को इंटर की परीक्षा देने आई छात्रा कन्या इंटर स्कूल स्थित सेंटर में पहली पाली की परीक्षा दे रही थी। छात्रा का नाम साधना कुमारी है। सेंटर के सारे कमरे खाली थे। साधना अकेले बैठकर परीक्षा दे रही थी उसके पीछे सिर्फ खाली कुर्सियां ही दिख रही है।

whatsapp

क्या है पूरा मामला?

साधना कुमारी संजय गांधी कॉलेज की ISC की छात्रा है। उसका परीक्षा सेंटर प्रोजेक्ट कन्या इंटर स्कूल शेरघाटी में दिया गया था। कल उसके पसंद के विषय कंप्यूटर साइंस एंड वेब टेक्नोलॉजी की परीक्षा थी। लेकिन जब साधना परीक्षा देने पहुंची पहुंची तो उसने देखा कि वह अकेली परीक्षा केंद्र में अकेली ही परीक्षा दे रही थी।

ये भी पढ़ें- भ्रष्ट अधिकारियों का रिश्वत लेते तस्वीर लाओ, पाओ 1 लाख तक इनाम: RJD विधायक विजय सम्राट

ऐसे में साधना ने अकेले ही परीक्षा दे दी। परीक्षा देकर जब परीक्षा केंद्र से बाहर निकली तो उसने बताया कि मुझे लगा इस विषय के और भी परीक्षार्थी परीक्षा देने आए लेकिन वहां पर मैं अकेले ही Exam दे रही थी।

whatsapp-group

ये भी पढ़ें- मुख्यमंत्री बागवानी मिशन के तहत किसानों को सरकार दे रही मशरूम कीट, इस तरह ले सकते हैं लाभ

एक छात्रा के लिए लगाए गए थे 19 कर्मी

प्रोजेक्ट कन्या इंटर स्कूल शेरघाटी के केंद्र अधीक्षक राजकुमार सिंह ने बताया कि पहली पारी में सिर्फ साधना कुमारी ने हीं परीक्षा दी। जबकि पहली पाली की परीक्षा में परीक्षा के लिए केंद्र पर कुल 19 कर्मियों को नियुक्त किया गया था। इसमें 6 पुलिसकर्मी, 6 शिक्षक, चार मजिस्ट्रेट, एक अनुसेवक एक वीक्षक और एक केंद्र अधीक्षक शामिल थे।

Stay Connected

267,512FansLike
1,200FollowersFollow
1,000FollowersFollow
https://news.google.com/publications/CAAqBwgKMIuXogswzqG6Aw?hl=hi&gl=IN&ceid=IN%3Ahi

Latest Articles