Thursday, February 2, 2023
spot_img

भ्रष्ट अधिकारियों का रिश्वत लेते तस्वीर लाओ, पाओ 1 लाख तक इनाम: RJD विधायक विजय सम्राट

शेखपुरा के राजद विधायक विजय सम्राट ने एक अनोखा ऐलान किया है, शेखपुरा के राजद विधायक विजय सम्राट ने कहा है कि भ्रष्ट अधिकारियों का रिश्वत लेते हुए कोई तस्वीर लाता है तो उसे 1 हजार  से 1 लाख तक का इनाम दिया जाएगा।  

whatsapp

राजद विधायक विजय सम्राट ने यह ऐलान सरकारी दफ्तरों में लगातार हो रहे भ्रष्टाचार और बिना पैसे दिए कोई काम ना होने के कारण किया है, गौरतलब है कि शेखपुरा के राजद विधायक विजय सम्राट इन दिनों अपने घर पर जनता दरबार लगाते हैं और इसी जनता दरबार में उन्हें सरकारी दफ्तरों मे अफसरों के रिश्वत मांगने की शिकायत लगातार मिलती रहती है।

इसी को देखते हुए राजद विधायक विजय सम्राट ने खुले तौर पर एक मंच से यह ऐलान कर दिया है कि अगर कोई उनके विधानसभा में रिश्वत लेते हुए किसी भी अधिकारी या जनप्रतिनिधि का फोटो या वीडियो उन तक लेकर आते हैं और अगर यह वीडियो और फोटो सही पाया जाता है तो फोटो और वीडियो लाने वाले को एक हजार से लेकर 1 लाख  तक का इनाम दिया जाएगा।

अरियरी प्रखंड के एक कार्यक्रम में किया ऐलान

शेखपुरा के आरजेडी विधायक विजय सम्राट ने यह ऐलान अरियरी प्रखंड के हनुमानगंज में एक नागरिक अभिनंदन कार्यक्रम में किया है। बता दें कि विजय सम्राट पहली बार ही आरजेडी के टिकट पर शेखपुरा से विधायक चुनकर आए हैं, ये मौजूदा विधायक रणधीर कुमार सोनी को पराजित कर इस बार पहली बार शेखपुरा के विधायक बने हैं। वे हमेशा अपने विधानसभा क्षेत्र में घूमते रहते हैं, इतना ही नहीं वह हर रोज अपने आवास पर जनता दरबार लगाकर लोगों की शिकायतें भी सुना करते हैं, इन्हीं शिकायतों में एक शिकायत लगातार सरकारी दफ्तरों में भ्रष्टाचार का भी था और इसीलिए उन्होंने ऐसा अनोखा ऐलान किया है।

whatsapp-group

Stay Connected

267,512FansLike
1,200FollowersFollow
1,000FollowersFollow
https://news.google.com/publications/CAAqBwgKMIuXogswzqG6Aw?hl=hi&gl=IN&ceid=IN%3Ahi

Latest Articles