शनिवार का राशिफल: आज इन चार राशि वालों को शनि देव करने वाले हैं धनवान।

आज का दिन शनिवार दिन में 4 राशियों को बहुत ही फायदे मिलेंगे। लेकिन आप इस बात का ध्यान रखें कि लड़ाई -झगड़ों से आज का दिन अपने परिवार को आस पास के लोगों से थोड़ा बचा कर रखें। नौकरी में आपका बहुत उन्नति होगा अचानक कभी भी शुभ समय आपका आज हो सकता है।

1 तुला-

इस राशि वाले का दिन आज बहुत ही सुखद गुजरेगा । कभी भी अधिक धन की प्राप्ति हो सकती है। आपको पूजा पाठ में बहुत ज्यादा मन लगेगा जिससे आपके मन को शांति मिलेगी। घर में बड़े बुजुर्ग की सेहत में थोड़ी खराबी हो सकती है। नौकरी में दिन दुगनी रात चौगनी होगी।

2 मिथुन-

इस राशि वाले अगर आप बिजनेस करते हो तो आपको इसमें बहुत फायदा होगा। सरकारी जॉब के लिए आपको आज घर में अचानक से खुशखबरी मिल सकता है। सेहत में आपको बहुत महसूस करेंगे। अगर आप कुंवारे है तो तो शादी की बात आज पक्की हो सकती है। घर से बाहर जाने से पहले आप अपने घर में सभी बड़े बुजुर्ग से आशीर्वाद लेकर निकलें। आप आज पीला और गुलाबी रंग का वस्त्र पहन ही निकलें।

3 वृष-

आपको आज नौकरी को लेकर बहुत बड़ी खुशखबरी मिल सकता है । लेकिन आपका मन अंदर से आज थोड़ा सा उदास रहेगा लेकिन घबराने की बात नहीं है अशुभ कुछ नहीं होगा। पढ़ाई में आपको बहुत मन लगेगा । पढ़ाई को लेकर आपको आज बहुत बड़ी खुशखबरी मिल सकता है । अगल बगल के लोगों में आपका प्यार बढ़ेगा। गुरु का आप ज्यादा से ज्यादा सम्मान दें।

whatsapp channel

google news

 
Also Read:  शनिदेव का हो रहा तुला राशि से मिलन, इन 4 राशियों पर पड़ेगा प्रभाव ।

4 .कन्या

इस राशि पे आज शनिदेव की काफी कृपा बनी रहेगी। आप धार्मिक काम को लेकर अपने परिवार को कुछ मना नहीं करें । भिखारियों को भोजन करवाएं गरीबों की ज्यादा से ज्यादा मदद करें। शनि और केतु की आप पे बहुत बड़ी निगाहें होगी जिससे आपके व्यवसाय में बहुत फायदा मिलेगा। अगर आप शादी- शुदा है तो आप अपने संतान कि देखभाल करें।आज का दिन शनिवार दिन में 4 राशियों को बहुत ही फायदे मिलेंगे। लेकिन आप इस बात का ध्यान रखें कि लड़ाई -झगड़ों से आज का दिन अपने परिवार को आस पास के लोगों से थोड़ा बचा कर रखें। नौकरी में आपका बहुत उन्नति होगा अचानक कभी भी शुभ समय आपका आज हो सकता है।

Share on