Wednesday, February 8, 2023
spot_img

साप्ताहिक राशिफल- आज से सात दिन तक जानिए किन-किन राशियों की खुलेगी बंद किस्मत की ताला।

राशिफल लोगों की ज़िंदगी पर भी प्रभाव डालती है। राशि फल से आपको अपने ज़िन्दगी की आने वाली सुख-दुख, आने वाली किसी प्रकार की घटना का भी आप राशि के द्वारा आप अनुमान लगा सकते है। आज मैं आपको आने वाला इस सप्ताह का राशिफल लाया हूं जिसमें 6 राशि वाले लोग बहुत तरक्की करेंगे। जीवन से दुख का होगा विनाश खुलेगी किस्मत का ताला । आज 28 दिसंबर से 3 जनवरी तक जानिए ये राशिफल आपके लिए क्या कहती है।

whatsapp

मेष राशि-

आपके लिए आने वाला दिन अच्छा से गुजरेगा। विद्यार्थी लोग अपना समय पढ़ाई पर ज्यादा दें। मिल सकती है खुशखबरी। बिजनेस सही ढंग से चलेगा । होगा फायदा ही फायदा। आपके कामो में आपको आपके दोस्त का साथ मिल सकता है जो की फायदेमंद साबित होगा।
प्यार वाला ज़िन्दगी में आपका खुशी ही खुशी होगा मिलेगा एक दूसरे का साथ।

वृषव राशि-

आपके ज़िन्दगी की शुभ घड़ी शुरू होने वाली है। आपके घर आपको संतान कि प्राप्ति होगी। घर में बच्चे के आते के साथ आपका भाग्य में परिवर्तन होगा। परिवार के साथ आप धर्म यात्रा पर जा सकते है। बिजनेस में आपका डबल फायदा मिलेगा। पैसों के मामले में किसी को सोच समझ कर दें।

whatsapp-group

मिथुन राशि-

आपका दिन आज का थोड़ा खराब जा सकता है। पैसों के मामले में आप फैसला सोच समझकर लें। क्यूंकि आपको किसी से पैसे को लेकर बहस हो सकता है। शांति से किसी फैसले को आप लें । जिससे आपका आने वाला कल सही तरीके से गुजरेगा। आपकी मेहनत आपको धनवंत बना सकती है। आए हुए घर के पास गरीबों को अन्न एवं भोजन दें। बढ़ती ठंड से आपको बचने की जरूरत है।

सिंह राशि-

आपकी मेहनत आपके लिए एक बड़ा खुशियों का दरवाजा खोल सकती है। आपके काम में को बाधाएं आएगी वो अपने आप दूर हो जाएगी। छात्र लोग के लिए यह सप्ताह खुशियों से भरा होगा। परीक्षा में सफलता की खुशखबरी मिल सकती है। पैसों की थोड़ी परेशानी आपको सता सकती है लेकिन सब समय से ठीक हो जाएगा।

कन्या राशि-

आप अपनी अधिक खर्चे से बचें। आपको अपनी आर्थिक ज़िन्दगी सुधारने के लिए आपको पैसों की बचत करना होगा। बिजनेस वालों के लिए यह सप्ताह काफी खुशी का सप्ताह होगा। सोच समझ कर लिया गया फैसला लाभदायक होगा। आप अपने जीवन साथी के साथ जीवन खुशी से भरा होगा।

तुला राशि-

आपके लिए यह सप्ताह सोच समझ कर चलने का संदेश दे रहा है। आपको दूसरों के कामों में ज्यादा ना बोलें ज़िन्दगी उलझी उलझी हो सकती है। नया काम आप शुरू करने से पहले आप अच्छे से उसके बारे में सोच लें। व्यापार और नौकरी में आपको लाभ होगा। आपको आपके घर के बड़ों का साथ मिलेगा जिससे आपका काम आसान हो जाएगा। सरकारी कोई आधा अधूरा कार्य से छुटकारा मिल सकता है। आपके कैरियर संबंधित कोई प्रकार का बड़ा मौका मिल सकता है।

Stay Connected

267,512FansLike
1,200FollowersFollow
1,000FollowersFollow
https://news.google.com/publications/CAAqBwgKMIuXogswzqG6Aw?hl=hi&gl=IN&ceid=IN%3Ahi

Latest Articles