Monday, February 6, 2023
spot_img

24 दिसंबर राशिफल: इन 6 राशि वाले के रोम रोम में होगा माता लक्ष्मी का वास, हो जाएंगे मालामाल।

वृष,कन्या, मकर राशि।

आज का राशिफल आपके लिए यह कहता है। आप अपने दोस्त से जाति को लेकर दूरी बनाए रखे थे। जब आपका दोस्त वहां से चला जाएगा तो आपको उसके जाने का पश्चाताप होगा । उसके वहां से जाने के गम में आप दुखी महसूस कर सकते हैं। आपको लगेगा मैंने उसके साथ बहुत ग़लत किया जो नहीं करना चाहिए था। आपको उसके व्यवहार याद आएंगे कि उसने मेरे साथ कितना अच्छा ढंग से बात की।

whatsapp

आप अपने ज़िन्दगी की एक ओर आगे बढ़ेंगे । कैरियर में सफलता मिल सकती है। आप बिजनेस के कई स्रोत को करेंगे। जिससे आपको आमदनी में कमी नहीं होगी। और घर परिवार आपका खुशी के साथ ज़िन्दगी बिता सकते है। आपकी बढ़ती सफलता को देखकर आपके दुश्मन आपके कामों को देख कर जलेंगे। आपको ज्यादा सोचने की बात नहीं है वह आपको कुछ नहीं कर सकते हैं। आपको दुश्मनों से डरने की कोई बात नहीं है आप दुश्मनों पर विजय प्राप्त करेंगे। आपके दिमाग में हमेशा कुछ अलग अलग करने की बात आते रहेगी। आप लोगों के प्रति गलत भावनाओं को हटा दें।

मिथुन, तुला, कुंभ राशि

आप दूसरों की बातों पर ज्यादा ना रहे हैं गलतफहमी से दूर रहे हैं। आपको आपके जीवनसाथी के संबंध के प्रति गलत भावना ला सकते हैं। दूसरों की बातों पर आकर आप अपने जीवनसाथी पर कोई आरोप ना लगाएं। क्योंकि ऐसा करने से आपका प्यार एक दूसरे से खराब हो सकता है। आप पर से आपके जीवन साथी का भरोसा टूट जाएगा। आप दूसरों की बात टाल कर अपने जीवन साथी से प्यार बढ़ाएं और इन बातों को सुलझाने का प्रयास करें। घर में कलह ना करें।

whatsapp-group

इससे आपका आर्थिक जिंदगी खराब हो सकता है जितना प्यार रहेगा उतना घर आगे बढ़ेगा। आपने अपने साथी को जितना प्यार किया उन्होंने आपसे उतना ही ज्यादा प्यार किया इस रिश्ते को आप गलतफहमी में खराब ना करें।आप दोनों का प्यार बढ़ते ही आपकी जिंदगी में खुशियों की लहर छा जाएगी। माता लक्ष्मी घर में प्रवेश करेगी। बिजनेस में दुगना फायदा होगा।

Stay Connected

267,512FansLike
1,200FollowersFollow
1,000FollowersFollow
https://news.google.com/publications/CAAqBwgKMIuXogswzqG6Aw?hl=hi&gl=IN&ceid=IN%3Ahi

Latest Articles