ओला ने 5 इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च के साथ दिखाई 4 इलेक्ट्रिक बाइक्स की झलक, देखते ही भाविश अग्रवाल के दीवाने हुए लोग

Ola Upcoming Electric Bike Photos Viral: 15 अगस्त के इस खास मौके पर इंडियन ऑटो इंडस्ट्री में ओला इलेक्ट्रिक ने अपने ग्राहकों को स्वतंत्रता दिवस का खास तोहफा दिया है। ओला इलेक्ट्रिक ने आज एक-दो नहीं बल्कि एक साथ अपने 5 इलेक्ट्रिक स्कूटर को लांच किया है। इनमें से 3 इलेक्ट्रिक स्कूटर नए और साथ में दो पुराने इलेक्ट्रिक स्कूटर के अपडेट वर्जन को भी दोबारा लॉन्च किया है। वही इस दौरान ओला इलेक्ट्रिक ने सभी को उस वक्त चौंका दिया जब कंपनी ने अपनी एक साथ 4 इलेक्ट्रिक बाइक से पर्दा उठाया। इनकी एक झलक ने सभी को अपना दीवाना बना दिया है।

आ रही है ओला की 4 इलेक्ट्रिक बाइक

ओला कंपनी ने 15 अगस्त के इस खास मौके पर जहां 5 इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च कर अपने ग्राहकों को बड़ा तोहफा दिया। वही आज कंपनी ने अपनी 4 अपकमिंग इलेक्ट्रिक बाइक से भी पर्दा उठा दिया है। इनमें ओला क्रूजर, ओला रोडस्टर, ओला डायमंड और ओला एडवेंचर का नाम शामिल है। फिलहाल कंपनी ने इनकी लॉन्चिंग को लेकर कोई ऑफिशियल जानकारी साझा नहीं की है, लेकिन सूत्रों की माने तो कंपनी इसे साल 2024 तक मार्केट में लॉन्च कर सकती है।

स्कूटर के लिए ओला लाया नया ऑपरेटिंग सिस्टम

इसके अलावा आज ओला कंपनी ने अपने लॉन्च इवेंट पर एक नए ऑपरेटिंग सिस्टम MoveOS 4 को भी पेश किया है। लॉन्च इवेंट के दौरान कंपनी के सीईओ भविष्य अग्रवाल ने बताया कि कंपनी सेकेंड जनरेशन प्लेटफार्म पर कम कर रही है। जल्द ही ओला कंपनी खुद से इलेक्ट्रिक व्हीकल की बैटरी तैयार करेगी। हालांकि इसके प्रोडक्शन में अभी कुछ समय लग सकता है। कंपनी नई इलेक्ट्रिक स्कूटर के अलावा अपने इस नए ऑपरेटिंग सिस्टम को लेकर भी चर्चाओं में है।

ओला के आज लॉन्च हुए इलेक्ट्रिक स्कूटरों के दाम

  • Ola S1 X+ : 1,09,999 रुपये
  • Ola S1 X : 99,999 रुपये
  • Ola S1 X (2kWh) : 89,999 रुपये

10,000 रुपये की छूट दें रही Ola कंपनी

whatsapp channel

google news

 

बता दे 21 अगस्त तक के लिए ओला के इन सभी नए इलेक्ट्रिक स्कूटर के रिजर्वेशन पर आपकों 10,000 रुपए तक की छूट दे रही है। अभी रिजर्व कर के बाद इसकी डिलीवरी सितंबर से शुरू हो जाएगी।

Share on