Tuesday, February 7, 2023
spot_img

क्या पॉलिटिक्स में एंट्री लेंगे सोनू सूद ? सोनू सूद ने कही ये बात !

मजदूरों के लिए मसीहा बनकर आने वाले सोनू सूद को आज कौन नहीं जानता ! जब कोरोना वायरस के चलते पूरे देश में लॉकडाउन की घोषणा कर दी गई थी तब लोगों को उनके घर तक पहुंचाने में सोनू सूद ने अहम योगदान निभाया था, उनके इस नेकी को लेकर तमाम लोगों के मन में अलग-अलग विचार आते रहते हैं कुछ लोग के मन में यह भी विचार आया करते हैं कि क्या सोनू सूद पॉलिटिक्स में एंट्री लेने के लिए ऐसा कर रहे हैं? सोनू सूद ने इस बात को लेकर अपना रुख प्रकट किया है कि वह राजनीति में एंट्री लेंगे या फिर नहीं?

whatsapp

बता देगी सोनू सूद हमेशा फिल्मों में विलेन का रोल निभाया करते थे, लोगों को क्या पता था कि जो सोनू सूद फिल्मों में विलेन का रोल निभाया करता है वह उनके जिंदगी में हीरो बनकर आएगा और उनके सारे कष्ट को दूर कर देगा। आज सोनू सूद अपने इस मदद के चलते सभी भारत वासियों के दिल में अपनी जगह बना ली है। वही सोनू सूद को कुछ लोग राजनीति से जोड़कर देख रहे हैं।

सोनू सूद ने यह स्पष्ट कहा है कि उन्हें राजनीति में आने में कोई दिलचस्पी नहीं है, सोनू सूद ने वालीवुड चैनल हंगामा को दिए गए अपने इंटरव्यू में कहा कि अभी मेरे सपने बहुत बड़े बड़े हैं और यह सारे सपने वह अपनी एक्टिंग के बदौलत ही पूरे करेंगे, मैं जो सपना लेकर मुंबई आया था वह अभी पूरे करने बाकी है और मेरी पहली प्राथमिकता उन सपनों को पूरा करना ही रहेगा।

राजनीति मैं इंट्री लेने वाली बात पर सोनू सूद ने कहा कि राजनीति में जाने का कोई समय नहीं होता उसे कभी भी ज्वाइन किया जा सकता है। मुझे तो राजनीति में आने का ऑफर 10 साल पहले ही मिल चुका है और अभी अभी भी मिल रहे हैं परंतु मुझे राजनीति में कोई इंटरेस्ट नहीं है।

whatsapp-group

आगे सोनू सूद ने कहा कि मुझे ऐसा लगता है कि लोगों को वही चीजें करनी चाहिए जिसमें वह एक्सपोर्ट हो और मैं अपने आप के साथ न्याय कर रहा हूं, हां अगर मुझे कोई जिम्मेदारी अपने गांव और शहरों के लोगों की मदद के लिए दी जाती है तो मैं उसे जरूर पूरा करूंगा और इससे मुझसे काफी खुशी भी मिलेगी। मैं हमेशा लोगों की सेवा करने के बारे में सोचता रहता हूं।

गौर मतलब है कि कोरोना महामारी के समय सोनू सूद ने लोगों को सिर्फ उनके घर तक ही नहीं पहुंचाया बल्कि उन्हें रोजगार दिलाने में भी काफी मदद किए। उनके इन सारे नेक कामों पर एक किताब भी लिखी गई है इसे पत्रकार मीना अय्यर ने लिखा है. इस किताब का टाइटल है “आई एम नो मसीहा” । इस किताब में सोनू सूद के द्वारा लोगों को के लिए किए मदद और अनुभव को बताया गया है। हाल में ही सोनू सूद कौन बनेगा करोड़पति के भी मंच पर आए थे जहां पर इन्होंने अपने इस किताब को अमिताभ बच्चन को गिफ्ट किया , सोनू सूद को इस साल एशिया के सबसे अच्छे अभिनेता के रूप में भीचुना किया गया है।

Stay Connected

267,512FansLike
1,200FollowersFollow
1,000FollowersFollow
https://news.google.com/publications/CAAqBwgKMIuXogswzqG6Aw?hl=hi&gl=IN&ceid=IN%3Ahi

Latest Articles