Tuesday, February 7, 2023
spot_img

काम करेगा पति पर सैलरी मिलेगी पत्नी को! दुनिया की इकलौती कंपनी, जाने ये दिलचस्प मामला

जरा सोचिए जिस कंपनी में आप मेहनत करते हैं वहां पर सैलरी बढ़ाने के लिए कितनी मशक्कत करनी पड़ती है इसके बावजूद अगर आपको मंथली सैलरी किसी और को दी जाए तो आपको कैसा लगेगा। जी हां बिल्कुल सही पढ़ा आपने एक कंपनी ऐसा ही है जहां काम करने वाले कर्मचारियों की सैलरी कर्मचारी को नहीं बल्कि उसने पत्नी को दी जाती है आलम तो यह हो गया कि यह मामला हर जगह चर्चा का विषय बना हुआ है।

whatsapp

भारतीय मूल के दुबई में रहने वाले डॉक्टर सोहन राय ने बताया कि कर्मचारी काम करेंगे उनकी सैलरी उनकी पत्नी को दे दी जाएगी। माना जा रहा है कि भारतीय मूल के डॉक्टर सोहन राय इस नई पॉलिसी का लाखों कर्मचारियों पर असर पड़ेगा। मीडिया रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार इस कंपनी का नाम और इस ग्रुप ऑफ कंपनी है जिसमें हजारों लोग कार्यरत हैं। सोहन राय ने बताया कि कोरोना महामारी के दौरान उनके कर्मचारी जिस तरह से से कड़ी मेहनत की उससे वह काफी प्रभावित हुए। इसीलिए उन्हें इनाम देना चाहते थे इस कारण यह फैसला लिया गया।

आपको बता दें कि डॉ सोहनदान मूल रूप से भारतीय हैं और वह केरल के रहने वाले हैं उनका कहना है कि हम कर्मचारियों के साथ-साथ उनके परिवार वालों का भी पूरा ध्यान रखना चाहते हैं। और इसी क्रम में कर्मचारियों के लिए बड़ा फैसला लिया गया है जिससे उनको परिवार वालों की भी मदद मिलेगी डॉक्टर राय ने बताया कि इस फैसले के बाद कंपनी के सभी कर्मचारी का डाटा जुटाने में लगी है और जल्द ही अब कर्मचारियों की सैलरी उनके पत्नी के अकाउंट में आएगी।

Stay Connected

267,512FansLike
1,200FollowersFollow
1,000FollowersFollow
https://news.google.com/publications/CAAqBwgKMIuXogswzqG6Aw?hl=hi&gl=IN&ceid=IN%3Ahi

Latest Articles