शादी के 6 साल बाद रानी मुखर्जी ‌ने किया बड़ा खुलासा, बताया क्यों बनीं आदित्य चोपड़ा की दूसरी बीवी !

रानी मुखर्जी बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री हैं. रानी ने अपने फिल्मी करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. वैसे तो इनका नाम बॉलीवुड के कई अभिनेताओं के साथ जुड़ चुका है, लेकिन जब बात शादी की आई तो उन्होंने एक फिल्म निर्माता को हमसफर के रूप में चुना.

हाल ही में रानी मुखर्जी ने एक इंटरव्यू में अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी बातें साझा करते हुए कहा इंडस्ट्री में बहुत दिनों तक रहने के बाद आदित्य एक ऐसे इंसान थे जिसे वह सच में सम्मान देते थे. रानी मुखर्जी के मुताबिक इंडस्ट्री में लोगों का सम्मान करना बहुत मुश्किल है क्योंकि आप हर चीज को अंदर और बाहर से जानते हैं इसलिए आदित्य उन लोगों में से एक है जिनकी मैं वाकई में रिस्पेक्ट करती थी और करती हूं.

रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा एक ऐसे कपल है जो सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं रहते. वह अपने प्राइवेट लाइफ जीना पसंद करते हैं रानी मुखर्जी ने बताया कि आदित्य चोपड़ा की एक बात काफी पसंद है कि वह पूरी तरह से family man है. यह बात रानी मुखर्जी को बेहद खास लगती है और इसलिए उनकी एक दूसरे से काफी जमती है.

आपको बता दें कि रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा ने काफी गुपचुप तरीके से शादी की थी. इन दोनों ने 21 अप्रैल 2014 को इटली में सात फेरे लिए थे. फैंस को भी इस बात की भनक तक नहीं लग पाई. हालांकि, Aditya Chopra चोपड़ा की यह दूसरी शादी थी. इससे पहले उनकी शादी Payal Khanna से हुई थी. लेकिन यह शादी ज्यादा दिनों तक नहीं चली और साल 2009 में इन दोनों का तलाक हो गया.

whatsapp channel

google news

 
Also Read:  मां बनने वाली है रानी मुखर्जी? सिद्धिविनायक दर्शन के दौरान फ्लॉन्ट किया बेबी बंप; Video

आदित्य और रानी की शादी को बेहद सीक्रेट रखा गया था. रानी की शादी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर सामने नहीं आई थीं. इसके बाद साल 2015 में रानी ने बेटी को जन्म दिया. रानी की बेटी को भी लाइमलाइट से दूर रखा जाता है.

मीडिया में खबरें आई कि रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा की बढ़ती नजदीकियों की वजह से आदित्य चोपड़ा की पहली शादी में दरार आई थी. इसको लेकर रानी मुखर्जी को काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था. हालांकि साल 2009 Aditya Chopra की पहली पत्नी पायल खन्ना से आपसी सहमति के बाद तलाक हो गया था. रानी मुखर्जी ने मीडिया रिपोर्ट्स के इन खबरों को बकवास बताया था और कहा था कि उनकी दोस्ती तलाक के बाद ही हुई.

Share on