जब पब्लिक प्लेस पर इन स्टार्स को खाना पड़ा था चाटा, इमरान हाशमी से लेकर करण सिंह ग्रोवर है शामिल

टेलीविजन जगत या बॉलीवुड में ऐसे कई अभिनेता और अभिनेत्री हैं जो अपने निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में रहते हैं। ऐसे कई स्टार हैं जिन्होंने सरेआम थप्पड़ खाई है। आइए आज हम उस अभिनेता और अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने सरेआम या फिर अकेले में ही सही पर थप्पड़ खाई है.

इमरान हाशमी

इस लिस्ट में सबसे पहले नंबर आता है बॉलीवुड के मशहूर किसिंग एक्टर इमरान हाशमी का। एक इंटरव्यू के दौरान इन्होंने खुलासा किया था कि इनकी बीवी कई बार थप्पड़ मार चुकी है। हालांकि इमरान खान ने थप्पड़ खाने की वजह आज तक किसी को नहीं बताई। एक इंटरव्यू के दौरान इमरान हाशमी ने कहा उनकी पत्नी परवीन इमरान को लेकर काफी Possesive है.

गौहर खान

गौहर खान का नाम विवादों से भी खूब जुड़ा है हाल ही में इनकी शादी हुई है। दरअसल एक सिंगिंग शो को होस्ट करते समय एक ऑडियंस ने उठकर गौहर खान को तमाचा जड़ दिया था। थप्पड़ मारने वाला शख्स ने कहा कि गौहर मुस्लिम है और मुस्लिम होने के नाते इतने छोटे कपड़े नहीं पहने चाहिए। इस हादसे के बाद गौहर खान खान ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए अपनी बात रखी। उन्होंने सख्त लहजे में कहा- ऐसे इंसान को जाने नहीं देना चाहिए ऐसे इंसान लड़कियों के लिए खतरा है।

Also Read:  श्वेता बच्चन ने सुनाई आपबीती, कहा-माँ करती थीं थप्पड़ों की बारिश, बच्चन साहब देते थे ये सजा

करण सिंह ग्रोवर

करण सिंह ग्रोवर हमेशा से सुर्खियों में रहे हैं आपको बता दें करण सिंह ग्रोवर ने तीन शादियां की हैं। करण सिंह ग्रोवर की दूसरी पत्नी जेनिफर विंगेट ने उन्हें सरेआम थप्पड़ मार दिया था। हालांकि इस बात का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया कि दूसरी पत्नी ने उन्हें थप्पड़ क्यों जड़ा। आपको बता दें कि करण सिंह ग्रोवर ने दूसरी पत्नी से तलाक लेने के बाद बॉलीवुड अभिनेत्री बिपाशा बसु शादी रचाई है।

whatsapp channel

google news

 

आर्यन वैद

इस लिस्ट में मशहूर टीवी कलाकार आर्यन वैद भी शामिल है। जब आर्यन शूटिंग कर रहे थे तभी उनकी पत्नी शूटिंग पर पहुंच गई इसके बाद किसी बात को लेकर इन दोनों में झगड़ा शुरु हुआ और उनकी पत्नी ने सबके सामने सरेआम थप्पड़ जड़ दिया।

Share on