Thursday, February 2, 2023
spot_img

जब रेखा ने कहा था- अगर महिलाओं को किसी पुरुष के करीब आना है तो को उनके साथ…

बॉलीवुड की सदाबहार एक्ट्रेस कही जाने वाली रेखा 65 साल की है। रेखा पर फिल्माया गाना ‘इन आंखों की मस्ती के मस्ताने हजारों हैं’ उन पर बिल्कुल फिट बैठता है। हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि 65 साल की उम्र में भी रेखा के लाखों चाहने वाले हैं। चाहे यंगस्टर की बात करें चाहे बूढ़े की, रेखा बॉलीवुड की एक ऐसी अभिनेत्री हैं, जो बढ़ती उम्र के साथ उनकी खूबसूरती भी बढ़ रही है।

whatsapp

वर्तमान समय में वो किसी पहचान की मोहताज नहीं है। अपनी फिल्मों और एक्टिंग के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रही हैं। एक बार तो वो 12 साल छोटे अक्षय कुमार पर भी मर मिटी थीं। रेखा का नाम बॉलीवुड के कई अभिनेताओं से जुड़ चुका है अमिताभ बच्चन से उनकी लव स्टोरी तो पूरी दुनिया में जगजाहिर है।

बॉलीवुड अभिनेत्री रेखा का नाम राज बब्बर, संजय दत्त और विनोद मेहरा जैसे अभिनेताओं के साथ भी जुड़ चुका है।रेखा अपने दौर में वह अभिनेत्री थी जो बिंदास अपनी बात सबके सामने रहती थी। वह हमेशा किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में रही है। कुछ दिनों पहले ही रेखा यह कहकर चर्चा में आई थी कि अगर उनकी कोई बेटी होती तो बिल्कुल कंगना रनौत की तरह होती।

आपको बता दें कि कंगना रनौत अपने बिंदास अंदाज के लिए जानी जाती है। कुछ दिनों पहले रेखा और कंगना एक इवेंट में दिखाई दिए थे जिसमें दोनों के बीच खास बॉन्डिंग नजर आई थी। आज हम इस आर्टिकल के जरिए आप रेखा के पुराने इंटरव्यू के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने हर किसी को चौंका दिया था इस इंटरव्यू इंटरव्यू काफी विवादों में रहा था।

whatsapp-group

4 दशक पहले रेखा ने एक इंटरव्यू के दौरान ऐसा बयान दिया था जिसे सुनकर हर कोई चौक गया। रेखा के जीवनी पर आधारित लेखक यासिर उस्मान ने एक किताब लिखी “Rekha: The Untold Story” इस किताब में रेखा के इस बयान का जिक्र है।इस किताब के मुताबिक करीब 4 साल पहले रेखा ने कहा था कि- “आप किसी आदमी के करीब, वाकई करीब बिना से-क्स के नहीं आ सकतीं. यह इत्तेफाक है कि मैं कभी प्रे’ग्नेंट नहीं हुई. प्यार में से- क्स एक सामान्य प्रक्रिया है और जो लोग यह कहते हैं कि एक महिला को से-क्स सिर्फ सुहा’गरात पर करना चाहिए, वे बकवास करते हैं”.

कहा मैं नरक से गुजरी हूं

रेखा की शादी शुदा जिंदगी हमेशा से ही लोगों के लिए एक पहेली बन कर रह गई है। उनका नाम कई बॉलीवुड अभिनेताओं से जुड़ा है। रेखा के पति मुकेश अग्रवाल के गुजर जाने के बाद सभी लोग रेखा को उनकी मौत का जिम्मेदार मानते थे। मुकेश अग्रवाल ने रेखा से शादी के 7 महीने बाद ही रेखा के दुपट्टे से लट’क कर अपनी जा’न दे दी थी।

शशि कपूर को छोड़कर बॉलीवुड में उन्हें मुकेश अग्रवाल की मौ’त का जिम्मेदार हर कोई मानता था। इन सब बातों पर रेखा ने कहा था कि “हर दिन में नर्क से गुजरी हूं सिर्फ मैं जानती हूं लेकिन मैंने अपनी तकलीफ और सच्चाई किसी से ना बताने का रास्ता चुना। जिंदगी में इतना कुछ होने के बाद भी मुझे लोगों पर भरोसा है मेरी शादी के बारे में लोगों का वही पता है जो कुछ लिखा गया उससे ज्यादा वह सब कुछ नहीं जानते”।

Stay Connected

267,512FansLike
1,200FollowersFollow
1,000FollowersFollow
https://news.google.com/publications/CAAqBwgKMIuXogswzqG6Aw?hl=hi&gl=IN&ceid=IN%3Ahi

Latest Articles