Monday, February 6, 2023
spot_img

जब गुरु रंधावा से कपिल ने पूछ लिया मुंबई पुलिस की रेड वाली बात, शर्म के मारे सिंगर का हुआ बुरा हाल

कॉमेडी किंग के नाम से मशहूर कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा’ और ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ में बॉलीवुड के लगभग सभी कलाकारों ने शिरकत की है। उनके show पर कई सारे कलाकार आते हैं और मस्ती करते हैं। हाल ही में कपिल के शो पर गुरु रंधावा और एक्ट्रेस Sanjana Saghi दिखाई देंगे। आपको बता दें कि हाल ही में गुरु रंधावा और संजना ने एक गाने की शूटिंग की और वह रिलीज भी किया गया जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है। आने वाले एपिसोड का एक वीडियो सोनी टीवी ने जारी किया है इसमें कपिल गुरु रंधावा से कुछ ऐसा पूछ बैठते हैं कि गुरु रंधावा का चेहरा शर्म से लाल हो जाता है।

whatsapp

दरअसल बीते दिनों की घटना को लेकर कपिल शर्मा गुरु रंधावा से कहते हैं कि मैंने सुना है आजकल आपको गरीबों वाली पार्टी पसंद है, क्योंकि बादशाह की पार्टी आपको महंगी पड़ी थी! कपिल शर्मा की यह बात सुनने के बाद गुरु रंधावा शर्म से अपना चेहरा छुपा लेते हैं और सभी लोग ठहाका मारकर हंसने लगते हैं।

गौरतलब है कि बीते दिनों मुंबई पुलिस ने गुरु रंधावा समेत 34 लोगों को एक नाइट क्लब में पार्टी करते हुए पकड़ा था। इन लोगों पर आरोप लगा था कि इन सब ने कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन किया है। रिपोर्ट के मुताबिक मुंबई पुलिस ने करीब 2:30 बजे के आसपास बादशाह के नाइटक्लब में रेड मारी थी। इस पार्टी में कई सिंगर और अभिनेता, अभिनेत्री पुलिस को देखते ही पीछे के दरवाजे से निकल गए थे। इस पार्टी में सुरेश रैना, गुरु रंधावा के अलावा सुजैन का खान को भी मुंबई पुलिस ने पकड़ा था।

आपको बता दें कि 1 फरवरी को कपिल शर्मा के घर एक नन्हा सा मेहमान आया है। उनकी पत्नी गिन्नी ने बेटे को जन्म दिया है। इसकी जानकारी खुद कपिल ने ट्वीट कर दी। कपिल शर्मा ने अपने ट्वीट में फैंस के साथ खुशखबरी शेयर करते हुए बताया कि मां और बेटा दोनों एकदम स्वस्थ है। इसके बाद उन्हें हर जगह से बधाइयां मिलने लगी।

whatsapp-group

पिछले हफ्ते ही कपिल शर्मा ने ट्विटर के जरिए जानकारी दी कि उनका शो ऑफ एयर हो रहा है इस पर उनके एक फैन ने सवाल किया तो कपिल शर्मा ने बताया कि अपनी पत्नी और होने वाले बच्चे के साथ ज्यादा वक्त बिता सके इसलिए उनका सो ऑफ एयर हो रहा है।

Stay Connected

267,512FansLike
1,200FollowersFollow
1,000FollowersFollow
https://news.google.com/publications/CAAqBwgKMIuXogswzqG6Aw?hl=hi&gl=IN&ceid=IN%3Ahi

Latest Articles