Monday, February 6, 2023
spot_img

जब भारती ने हर्ष से पूछा- मैं इतनी मोटी हूं, फिर तुम्हें पसंद क्यों आ गई? हर्ष के जवाब ने लिया दिल जीत

लाफ्टर क्विन भारती को कौन नहीं जानता. वह किसी पहचान के मोहताज नहीं है. भारती कई बड़े टेलीविजन शो में काम कर चुकी हैं और उनका सबसे फेमस टेलीविजन शो कॉमेडी नाइट्स विद कपिल रहा है. हालांकि पिछले दिनों वह एनसीबी की गिरफ्त में आए थे जब एक केस में उनका भी नाम जुड़ा था. इस मामले में उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा था.

whatsapp

भारती अपने चुलबुले अंदाज से लोगों को हंसाने पर मजबूर कर देती है. उनका काफी भारी-भरकम शरीर है. लेकिन आज भी उनके फैन के जेहन में एक आम सवाल उठता है. उनके फैन यह जानना चाहते हैं की भारती सिंह इतनी भारी-भरकम है और उनके पति हर्ष लिंबाचिया इतने पतले दुबले आखिर उनसे प्यार कैसे हो गया ?

वैसे यह सवाल फैन के जेहन में तो है ही लेकिन खुद भारती ने इस सवाल को हर्ष से पूछ लिया था. हम इसका जवाब बताएंगे लेकिन पहले बात करते हैं हर्ष लिंबाचिया और भारती के शादी की. शादी के दौरान भारती दुल्हन के जोड़े में बहुत अच्छी लग रही थी. लेकिन शादी के समय भी भारती और दुल्हनों की तरह शर्मीली और मौन नहीं थी. जिस अंदाज के लिए उन्हें जाना जाता है उसी अंदाज में मुस्कुराती नाचती और मेहमानों को पूरे वक्त अपने चुटकुलों से मनोरंजन करती हुई दिखाई दी थी.

आपको बता दें कि भारती के पति हर्ष लिंबाचिया एक लेखक है और वह काफी दुबले-पतले हैं इसके उलट भारती काफी मोटी है. हर लड़के की यही चाहत होती है कि उसकी होने वाली बीवी काफी सुंदर और आकर्षक दिखे.

whatsapp-group

लेकिन हर्ष लिंबाचिया ने भारती जैसे मोटी लड़की को पसंद किया. हर्ष लिंबाचिया कोई मामूली इंसान नहीं है ना ही उनके पास किसी चीज की कोई कमी है. लेकिन कहते हैं ना जब किसी से प्यार हो जाता है तो उसे सब कुछ अच्छा लगने लगता है. वह जैसा भी हो उसे पसंद करते हैं. भारती अपनी शादी को हर पल को अपने प्रशंसकों के साथ शेयर करना चाहते थे. इसी वजह से उन्होंने अपनी शादी की वेब सीरीज भारती की बारात चलाया. जिसके जरिए उन्होंने अपने प्रशंसकों को अपनी शादी में आमंत्रित करने का फैसला किया.भारती और हर्ष लिंबाचिया के शादी गोवा के तट के किनारे हुई.

वेब सीरीज ‘भारती की बारात’ में दिखाया गया कि जब भारती ने हर्ष लिंबाचिया से पूछा कि आप मुंबई से हैं आपने कॉलेज में पढ़ाई की है तो मैं आपको क्यों पसंद आई? भारती के इस सवाल पर हर्ष लिंबाचिया ने मुस्कुराते हुए कहा तुम नहीं समझोगे! तुम प्रेमिका टाइप की नहीं हो, तुम पत्नी टाइप की हो.

Stay Connected

267,512FansLike
1,200FollowersFollow
1,000FollowersFollow
https://news.google.com/publications/CAAqBwgKMIuXogswzqG6Aw?hl=hi&gl=IN&ceid=IN%3Ahi

Latest Articles