Monday, January 30, 2023
spot_img

विराट कोहली की कप्तानी ने टीम इंडिया जीती तो रोहित शर्मा का आया रिएक्सन, बोले ये बात!

टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया में भले ही वनडे सीरीज गंवा दिया लेकिन टी-20 सीरीज में कब्जा कर लिया 3 मैचों की टेस्ट सीरीज में भारत ने दोनों मैच जीत लिए हैं तीन मैचों की सीरीज के दूसरे मैच में रविवार को भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 6 विकेट से हरा दिया भारत को अब तीन मैचों की सीरीज में 20 की अजय बढ़त मिल गई है टीम इंडिया की जीत की हर जगह तारीफ हो रही है आखिरी 5 ओवर में भारत ने 54 रन बनाकर हर किसी को हैरान कर दिया मैच के हीरो रहे हार्दिक पांड्या जिन्होंने 22 गेंदों में 44 रन की ताबड़तोड़ पारी पारियां खेली जिसमें कई छक्के भी शामिल थे.

whatsapp

रोहित शर्मा ने दी टीम इंडिया को बधाई

रोहित शर्मा इस समय भारतीय टीम में नहीं हैं लेकिन ऑस्ट्रेलिया में टी20 सीरीज पर उनकी नजर बनी हुई है। रोहित शर्मा ने भारतीय टीम की जीत के बाद बयान दिया है। दूसरे टी20 मैच में जीतने के बाद रोहित शर्मा ने अपनी प्रतिक्रिया ट्विटर पर दी है। रोहित शर्मा ने भारतीय टीम के खेल को शानदार बताते हुए जीत के लिए सराहना की है।अपने ट्विटर हैंडल पर रोहित शर्मा ने लिखा कि शानदार और कम्पोज तरीके से भारत ने सीरीज में खेला, मुझे यह पसंद आया। क्या शानदार सीरीज जीती है। टीम के सभी खिलाड़ियों को मेरी तरफ से बड़ा थम्प अप।

विराट कोहली ने रोहित शर्मा को किया याद

भले ही T20 सीरीज इंडिया ने जीत ली हो लेकिन भारतीय कप्तान विराट कोहली को रोहित शर्मा याद आ ही गए. विराट कोहली ने मैच के बाद कहा यह शानदार जीत है हमने टी20 मैचों में बतौर टीम अच्छा प्रदर्शन किया है खास बात यह है कि हम रोहित शर्मा और जसप्रीत बुमराह के बिना यह मैच खेले और इसके बावजूद जीत दर्ज की है ऐसे में यह जीत और भी ज्यादा अहम हो जाती है।

क्या है रोहित और विराट के बीच का विवाद

चोट के कारण रोहित शर्मा वनडे और टी-20 सीरीज में शामिल नहीं हो पाए हालांकि रोहित शर्मा का चयन टेस्ट सीरीज के लिए किया गया है बता दें कि पिछले दिनों रोहित शर्मा की चोट को लेकर खासा विवाद भी हुआ था भारतीय कप्तान कोहली ने ऑस्ट्रेलिया में मीडिया से बातचीत करते हुए कहा था कि उन्हें दिग्गज बल्लेबाज रोहित शर्मा की इंजरी को लेकर अंधेरे में रखा गया कप्तान कोहली ने कहा था कि रोहित शर्मा ऑस्ट्रेलिया क्यों नहीं आए और उनकी चोट के लेकर अब क्या हालात है इस पर उन्हें कोई जानकारी नहीं है.

whatsapp-group

Stay Connected

267,512FansLike
1,200FollowersFollow
1,000FollowersFollow
https://news.google.com/publications/CAAqBwgKMIuXogswzqG6Aw?hl=hi&gl=IN&ceid=IN%3Ahi

Latest Articles