विद्या बालन के पति हैं बॉलीवुड के जाने-माने प्रोड्यूसर, पर अपने पति के साथ कभी काम नहीं करती विद्या बालन

हिंदी सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री विद्या बालन अपनी शानदार अदाकारी के लिए जानी जाती है. यूं तो विद्या बालन ने कई फिल्मों में काम किया है लेकिन चर्चा में तब आई थी जब उनकी फिल्म ‘द डर्टी पिक्चर रिलीज’ हुई थी. क्योंकि इस फिल्म में उन्होंने कई बोल्ड सीन दिए थे. अपने सीनियर नसरुद्दीन शाह के साथ कई किसिंग सीन भी इस पिक्चर में उन्होंने दिए थे. साल 2012 में उन्होंने जाने-माने प्रोड्यूसर सिद्धार्थ रॉय कपूर से शादी कर ली. विद्या बालन के पति हिंदी फिल्म जगत के बड़े प्रोड्यूसर है लेकिन उन्होंने आज तक साथ में कभी काम नहीं किया.

हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू के दौरान विद्या बालन ने कहा था कि मुझे डायरेक्टर और प्रोड्यूसर से दिक्कत हो सकती है और मैं उनसे बहस भी कर सकती हूं. वास्तव में, मैं लड़ती नहीं, बहस करती हूं और इसके पीछे कारण होता है, लेकिन मैं यह सब सिद्धार्थ के साथ नहीं कर सकती हूं. जब बात पर्सनल है तो मुझे लगता है कि मैं उनके साथ लड़ भी सकती हूं और लड़ाई को खत्म भी कर लूंगी. इसलिए मैं अपने पति सिद्धार्थ राय कपूर के साथ कभी काम नहीं करती.

इंटरव्यू में आगे बताते हुए विद्या बालन ने कहा कि वह पैसों से को लेकर पति सिद्धार्थ से समझौता नहीं कर सकती. उन्होंने कहा सोचिए जरा अगर हुआ मुझसे बोले कि फिल्मों के लिए मुझे इतने पैसे मिलेंगे अगर मैं बोलूं कि मुझे इस से 10 गुना ज्यादा चाहिए मैं उनसे कहूंगी कि क्या आप मेरी वैल्यू कम आंक रहे हैं तो यही सब वजह है मैं इन सब चीजों में नहीं पड़ना चाहती हूं.

2012 में सिद्धार्थ ने विद्या से की तीसरी शादी…

सिद्धार्थ राय कपूर और विद्या बालन ने साल 2012 में शादी की थी, विद्या बालन से शादी करने से पहले सिद्धार्थ राय कपूर पहले दो और शादी कर चुके थे. सिद्धार्थ राय कपूर की यह तीसरी शादी थी. इससे पहले सिद्धार्थ राय कपूर की दोनों शादियां ज्यादा दिन तक नहीं टिक सके फिलहाल विद्या और सिद्धार्थ 8 साल से अधिक समय से साथ में है दोनों ने पंजाबी और साउथ इंडियन रीति-रिवाजों के साथ सात फेरे लिए थे.

whatsapp channel

google news

 

आपको बता दें कि बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री विद्या बालन का जन्म 1 जनवरी 1978 को पलक्कड़ में हुआ था. कुछ दिन पहले विद्या बालन ने अपना 42 वां जन्मदिन मनाया है. इन्होंने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में एक अपना एक अच्छा खासा नाम बना लिया है. वह द डर्टी पिक्चर से मशहूर हुए हैं इस फिल्म से उनको बड़ी कामयाबी मिली थी उन्हें बेस्ट एक्ट्रेस के राष्ट्रीय पुरस्कार से भी सम्मानित किया गया था.

Share on

Leave a Comment