Monday, February 6, 2023
spot_img

अंकिता लोखंडे के बर्थडे की वीडियो हुई लीक, संदीप सिंह भी थे मौजूद? फैंस ने कहा..

टी.वी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने अपना 36वां जन्म दिन मनाया. अभिनेत्री ने इस बात की जानकारी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिये दी. अंकिता लोखंडे ने अपने बर्थडे सेलेब्रशन की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है. इस खास मौके पर दोस्तों ने एक्ट्रेस के लिए घर पर ही सरप्राइज पार्टी रखी थी.

whatsapp

अंकिता लोखंडे की बर्थडे पार्टी में संदीप सिंह के होने का दावा किया जा रहा है. इसके बाद अंकिता लोखंडे को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है. दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के फैन्स उन्हें संदीप सिंह को पार्टी में बुलाने के लिए ट्रोल कर रहे. अंकिता के फॉलोअर्स ने इस वीडियो पर उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की है वहीं कुछ ने उनके सपोर्ट में भी कॉमेंट्स किए हैं.

अंकिता लोखंडे की इस बर्थडे पार्टी के बाद सुशांत सिंह राजपूत के फैंस खासे नाराज हैं ऐसा इसलिए क्योंकि दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में संदीप सिंह का नाम कंट्रोवर्सी में रहा है. हालांकि अंकिता लोखंडे की तरफ से ऐसे ट्रोल्स को अभी तक कोई जवाब नहीं दिया गया है आपको बता दें कि संदीप सिंह अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत दोनों के दोस्त हैं.

हाल ही में अंकिता लोखंडे एक बार फिर सुशांत सिंह राजपूत को याद करके भावुक हो उठी थीं। जी रिश्ते अवॉर्ड्स की शूटिंग के दौरान अंकिता लोखंडे जी रिश्ते अवार्ड 2020 में शो की पूरी टीम ने सुशांत सिंह राजपूत को याद किया और म्यूजिकल ट्रिब्यूट दिया.

whatsapp-group

अंकिता लोखंडे ने सुशांत को श्रद्धांजलि दी, इस दौरान लोग भावुक हुए तो अंकिता की आंखों में भी आंसू आ गए. सुशांत सिंह राजपूत के बारे में अंकिता लोखंडे ने कहा, ‘पवित्र नहीं, अमर रिश्ता है हमारा. हम सभी तुम्हें बहुत मिस करते हैं सुशांत’. अंकिता ने कहा कि उसने कभी इस तरह की बात करने की कल्पना नहीं की थी. वहीं, ‘पवित्र रिश्ता में दिवंगत एक्टर की मां का रोल करने वाली अनुभवी मराठी और हिंदी फिल्म एक्टर उषा नाडकर्णी ने कहा कि वह अभी भी सुशांत को अपने बेटे के रूप में याद करती.

अंकिता ने अपने जन्म दिन का एक वीडियो भी शेयर किया है. जिसमें अंकिता किस तरह अपने दोस्तों और परिवार वालों के साथ केक काट रही हैं औ पार्टी का लुत्फ उठा रही हैं. आपको बता दें कि अभिनेत्री अंकिता लोखंडे का यह 36 वां जन्मदिन था.

सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून 2020 को मुंबई में अपने बांद्रा स्थित घर पर फांसी लगा ली थी. हालांकि उन्होंने ऐसा क्यों किया इसके बारे में अभी तक पता नहीं चल पाया है. सीबीआई, ईडी, एनसीबी जैसी कई सरकारी एजेंसियां सुशांत की मौत की जांच अभी तक कर रही हैं.

सुशांत की मौत के मामले में ड्रग्स का एंगल भी निकलकर आया था, जिसमें एनसीबी ने सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती को गिरफ्तार भी किया था. एनसीबी की ड्रग्स जांच में कई बड़े स्टार्स का नाम आ चुका है. इन दिनों करण जौहर से पूछताछ की जा रही है. 

Stay Connected

267,512FansLike
1,200FollowersFollow
1,000FollowersFollow
https://news.google.com/publications/CAAqBwgKMIuXogswzqG6Aw?hl=hi&gl=IN&ceid=IN%3Ahi

Latest Articles