Monday, February 6, 2023
spot_img

उमा भारती का सुब्रमण्‍यम स्‍वामी पर बड़ा बयान कहा- कलयुग है, कौए खीर खा रहे और हंस दाना चुग रहे

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा की वरिष्ठ नेता उमा भारती ने भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी की तारीफों के पुल बांधे हैं। उमा भारती ने ट्वीट के माध्यम से बीजेपी राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी की तारीफ की है। उन्होंने तारीफ करते हुए लिखा कलयुग की त्रासदी है कि कव्वे खीर खा रहे हैं और हंस मोती की जगह दाना चुग रहे हैं। उनका इशारा किस और था अभी यह कहना मुश्किल है।

whatsapp

उमा भारती ने BJP सांसद सुब्रमण्यम स्वामी के तारीफ में उमा भारती ने एक के बाद एक ट्वीट किए उन्होंने ट्वीट में लिखा’मैंने हमेशा डॉ. सुब्रमण्यम स्वामी को अपना हीरो एवं आदर्श माना। डॉ. स्वामी के जीवन के सहस्त्र चंद्र दर्शन (1000 पूर्णिमा) पूरे हुए जिसकी खुशी में मेरे गुरु जी के स्थान पर वसंत कुंज, दिल्ली में उत्सव मनाया गया’। “यह तो कलयुग की त्रासदी है कि हंस मोती की जगह दाना चुगते हैं तथा कौए खीर खाते हैं, लेकिन मैंने डॉ. स्वामी को हमेशा प्रसन्न एवं गौरवान्वित पाया। यह शायद इसलिए है कि उन्होंने कभी अपनी विचारधारा से समझौता नहीं किया। मैं भी उनके जैसे बनने की कोशिश करती हूं”।

उमा भारती ने एक और ट्वीट करते हुए कहा

“डॉ. स्वामी भारत की राजनीति के सर्वाधिक बुद्धिमान, भारतीय अर्थ नीति की गहरी समझ एवं एक बहुत ही भव्य एलिगेंट हिंदू हैं।उनकी जीवन संगिनी पारसी हैं, पारसी सूर्य के उपासक होते हैं। डॉ. स्वामी सूर्य की तरह चमकदार एवं आभा से युक्त हैं। इसलिए रूखसाना जी ने सूर्य से विवाह किया, दोनों पति पत्नी का यह देवीय जोड़ा है, वह दोनों एक दूसरे से अभिन्न है।”मैं दोनों से बहुत प्यार करती हूं, मैं भगवान से प्रार्थना करती हूं कि यह दोनों अनादि काल से अनंत काल तक साथ बने रहें एवं डॉ. स्वामी प्रसन्न,स्वस्थ, यशस्वी तथा दीर्घायु रहें”

कभी नहीं किया विचारधारा से समझौता

उन्होंने बीजेपी से राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी के बारे में कहा कि उन्होंने कभी अपनी विचारधारा से समझौता नहीं किया। उमा भारती ने लिखा कि मैं भी उनके जैसे बनने की कोशिश करती हूं डॉक्टर स्वामी को ढेरों शुभकामनाएं।आपको बता दें कि सुब्रमण्यम स्वामी एक ऐसे नेता है जो कि अपने सरकार के ऊपर भी सवाल खड़े कर देते हैं। हाल ही में स्वामी ने दिल्ली हिंसा को लेकर आपत्ति जताई थी।

whatsapp-group

Stay Connected

267,512FansLike
1,200FollowersFollow
1,000FollowersFollow
https://news.google.com/publications/CAAqBwgKMIuXogswzqG6Aw?hl=hi&gl=IN&ceid=IN%3Ahi

Latest Articles