Wednesday, February 8, 2023
spot_img

आज राजद और जदयू के कई नेता भाजपा में हाेंगे शामिल, पटना की डिप्‍टी मेयर भी है शामिल

राष्ट्रीय जनता दल और जनता दल यूनाइटेड के कई नेता बुधवार को भाजपा का दामन थामेंगे. बिहार में भाजपा के लिए सबसे बड़ी चुनौती राष्ट्रीय जनता दल रही है अब भाजपा आरजेडी के वोट बैंक में सेंध मारते दिख रही है. हालिया कई सालों में बीजेपी ने लगातार आरजेडी के यादव नेताओं को अपने खेमे में किया है. यह कार्यक्रम का सिलसिला जारी है और आरजेडी और जेडीयू के कई नेता बीजेपी में शामिल होने जा रहे हैं.

whatsapp

पटना के डिप्टी मेयर होगी बीजेपी में शामिल

आपको बता दें कि आज कई नेता भाजपा मुख्यालय में भाजपा का दामन थामेंगे. इनमें से पटना नगर निगम के डिप्टी मेयर मीरा कुमारी का नाम सबसे प्रमुख रूप से शामिल है. वहीं बथनाहा के पूर्व विधायक नगीना देवी, पटना सिटी से चुनाव लड़ चुके संतोष मेहता कमल के सिपाही बनेंगे. वहीं भाजपा में शामिल होने वाले में सीतामढ़ी के पूर्व सांसद और राजद सरकार में मंत्री रह चुके सीताराम यादव का नाम है.

विधानसभा चुनाव के दौरान सीताराम हुए थे बाहर

आपको बता दें कि बीते बिहार विधानसभा चुनाव में राजद ने कई नेताओं को पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल होने के कारण उनको अपने पार्टी से निकाल दिया था. इसी तरह सीताराम यादव समेत कई नेताओं को पार्टी उम्मीदवार के खिलाफ भितरघात करने का आरोप लगा था अब यह भी बीजेपी का दामन थामेंगे.

नंदकिशोर के खिलाफ चुनाव लड़ने वाले संतोष भी हो रहे भाजपा में शामिल

बीजेपी नेता भूपेंद्र यादव और नित्यानंद राय लगातार तेजस्वी यादव के वोट बैंक में सेंध लगाकर भाजपा को मजबूत करने की कोशिश कर रहे हैं. भाजपा को इस पहल के बाद काफी हद तक सफलता भी मिली है. पटना सिटी से बीजेपी के वरिष्ठ नेता नंदकिशोर यादव के खिलाफ चुनाव लड़ने वाले संतोष मेहता भी भाजपा का दामन थामेंगे.

whatsapp-group

भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री भी रहेंगे मौजूद

इस दौरान आरजेडी और जेडीयू से आने वाले नेताओं को पार्टी सदस्यता दिलाने के लिए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल, पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी, केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय, और भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री एवं बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव मौजूद रहेंगे.

Stay Connected

267,512FansLike
1,200FollowersFollow
1,000FollowersFollow
https://news.google.com/publications/CAAqBwgKMIuXogswzqG6Aw?hl=hi&gl=IN&ceid=IN%3Ahi

Latest Articles