Thursday, February 2, 2023
spot_img

ये है ‘दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की’, खुद 19 साल की पर डेट कर रही 36 साल के अरबपति को

एक छोटे से इजरायली शहर में एक यहूदी परिवार में पैदा हुई Yeal Shelbia सबसे खूबसूरत चेहरों के लिस्ट में गिना जाता है। उन्होंने 19 साल की उम्र में टीसी कैलेंडर की 100 सबसे खूबसूरत चेहरों की वार्षिक सूची में सबसे पहला स्थान हासिल किया है। इन्होंने सिर्फ 16 साल की उम्र में मॉडलिंग करना शुरू कर दिया था।

whatsapp

आपको बता दें कि Yeal Shelbia के इंस्टाग्राम अकाउंट पर करीब 10 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। यह अपने ड्रीम लाइफस्टाइल के कारण भी चर्चा में है लेकिन उन्हें अपनी लाइफ स्टाइल के कारण सोशल मीडिया पर बहुत सारे नेगेटिव लोगों का सामना भी करना पड़ता है। Yeal ने इजरायली वायु सेना के साथ सैन्य सेवा भी की है। आपको बता दें कि Yeal Shelbia के मॉडलिंग करियर के दौरान एक स्थानीय फोटोग्राफर ने उसकी इंस्टाग्राम तस्वीरें देखी और उन्हें एक फोटोशूट में भाग लेने के लिए कहा।

Yeal Shelbia फिलहाल अमेरिका के अरबपति बिजनेसमैन Sumner Redstone के पोते ब्रैंडन Corf को डेट कर रही हैं। आपको बता दें की Yeal ने सुपर स्टार फुटबॉलर लियोनेल मेसी के साथ भी काम किया है। Yeal Shelbia- Kim kardashin और काइली जेनर जैसे सेलेब्स से स्किन रेंज के उत्पादों के लिए मॉडलिंग भी की है। हालांकि कोरोनावायरस के कारण Yeal को काफी नुकसान हुआ है और वह काम के सिलसिले में एक बार फिर अमेरिका और यूरोप की यात्रा करने के लिए उत्सुक है।

एक वेबसाइट (Sun Website) से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि अपने इस लुक को लेकर उन्हें सोशल मीडिया पर अक्सर ट्रोल भी होना पड़ता है ।उन्होंने कहा कि मुझे लोगों से बहुत प्यार और समर्थन भी मिलता है लेकिन एक तबका ऐसा है जो मुझसे बहुत नफरत करता हैं हालांकि मैं इन लोगों पर ज्यादा ध्यान नहीं देती। उन्होंने कहा जब वह जानती थी कि वह खिताब जीतने में कामयाब रही है तो वह काफी हैरान थी क्योंकि उन्हें नहीं पता था कि वह इस साल इस प्रतियोगिता का हिस्सा भी थी।

whatsapp-group

आपको बता दें कि Yeal Shelbia इस सूची में 2017 में 14वें स्थान पर थी उसके बाद साल 2018 में वह तीसरे स्थान पर पहुंच गई उसी समय साल 2019 में वह एक स्थान पर पहुंचकर नंबर एक स्थान पर पहुंच गई हैं। आपको बता दें कि इन पुरस्कारों के संस्थापक ब्रिटिश फ़िल्म क्रिटिक TC Calender है जो Jordan Dun और मैरियन कॉटिलार्ड जैसे सेलेब्स ने भी इस सूची में पहला स्थान हासिल किया है।

Stay Connected

267,512FansLike
1,200FollowersFollow
1,000FollowersFollow
https://news.google.com/publications/CAAqBwgKMIuXogswzqG6Aw?hl=hi&gl=IN&ceid=IN%3Ahi

Latest Articles