साड़ी पहनकर स्टंट्स करती हैं ये देसी लेडी, देख जाएगे चौक, देखें

सोशल मीडिया एक ऐसी प्लेटफार्म में जहां पर कोई भी कंटेंट कभी भी वायरल हो जाता है. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद कई लोग अर्श से फर्श पर पहुंच गए हैं. कुछ दिनों से एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कुछ महिलाएं साड़ी में बैकफ्लिप जैसी चुनौतीपूर्ण चीजों को अंजाम दे रही हैं.

हरियाणा के अंबाला की 24 साल की भारतीय जिम्नास्ट पारुल अरोरा का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वह पिछले 15 सालों से जिम्नास्टिक्स के ट्रेनिंग कर रही हैं. पारुल अरोरा अब तक 35 प्रतियोगिताओं में हिस्सा ले चुकी है. उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर जिमनास्टिक से जुड़े वीडियोस पर आमतौर पर से 5 से 10000 लाइक आते थे लेकिन जब से उनके यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई है तो उनके लाइक सब लाखों में पहुंच जाती है..

Voice India में बातचीत के दौरान पारुल अरोड़ा ने कहा कि साड़ी में स्टंट वाली वीडियो लोगों को काफी पसंद आती है. साड़ी में बैक फ्लिप करना या कार्टव्हील जैसी चीजें करना चुनौतीपूर्ण है और इन स्टंट के सहारे मैं लोगों को मोटिवेट करना चाहती हूं. उनका कहना है कि साड़ी में बेसिक मूवमेंट करना भी काफी मुश्किल होता है तो कहीं ना कहीं यह इन महिलाओं को प्रेरित करता है.

अंबाला की रहने वाली पारुल अरोरा का अगस्त में एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वे साड़ी पहनकर अपने एक दोस्त के साथ जिमनास्टिक करते हुए नजर आए थे. हालांकि इन स्टंट को करते हुए वह कई बार गिर भी चुकी हैं. खासतौर पर साड़ी में स्टंट को करना मुश्किल होता है आपको बता दें कि पारुल अरोरा नेशनल लेवल गोल्ड मेडल विजेता है.

whatsapp channel

google news

 

आपको बता दें कि पारुल अरोरा के इंस्टाग्राम पर करीब 1,30,000 Followers है. पारुल अपनी सारी वीडियोस सोशल मीडिया पर साझा करती है.

Share on

Leave a Comment