Monday, February 6, 2023
spot_img

बॉलीवुड की इन हसीनाओं ने तलाकशुदा मर्द से रचाई है शादी, सात फेरे लेते ही बदली जिंदगी

वैसे तो जिंदगी में शादी एक ही बार होती है लेकिन बॉलीवुड गलियारे की बात की जाए तो एक और दो क्या यहां पर शादियों के नंबर मायने नहीं रखे जाते। बॉलीवुड में अलग कल्चर होता है। यहां हम आपको कुछ ऐसे अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने तलाकशुदा मर्दों से शादी रचाई है।

whatsapp

विद्या बालन-सिद्धार्थ रॉय कपूर

फिल्म प्रड्यूसर सिद्धार्थ राय कपूर ने एक नहीं बल्कि अपनी जिंदगी में अभी तक 3 शादियां कर चुके हैं। उन्होंने पहले शादी आरती बजाज से की थी। आरती बजाज सिद्धार्थ राय के बचपन के दोस्त थी। वहीं दूसरी शादी उन्होंने कविता से की कविता एक जानी-मानी प्रोड्यूसर थी। साल 2011 में दूसरी शादी खत्म होने के बाद सिद्धार्थ ने अभिनेत्री विद्या बालन से शादी की। विद्या बालन की जहां पहली शादी थी वही सिद्धार्थ रॉय कपूर की तीसरी शादी है।

हालांकि इस खूबसूरत कपल के बॉन्डिंग देख कर कोई भी इस बात का अंदाजा आसानी से लगा सकते हैं कि दोनों एक दूसरे के साथ में कितना खुश हैं। आपको बता दें कि सिद्धार्थ राय कपूर ने 14 दिसंबर 2012 को विद्या बालन से तीसरी शादी की थी।

रवीना टंडन-अनिल थडानी

बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन ने तलाकशुदा मध्य से शादी रचाई है। इनके पति का नाम अनिल थडानी हैं। अनिल की पहली पत्नी का नाम नताशा सिप्पी है। अनिल और रवीना के मुलाकात एक शो के जरिए हुई थी। इसके बाद अनिल और उनकी पहली पत्नी के रिश्ते में दरार आ गई। पहली पत्नी से तलाक होने की वजह रवीना टंडन को ही बताया जाता है। आखिरकार अनिल और रवीना ने 22 फरवरी 2004 को राजस्थान के जगमंदिर पैलेस में एक दूसरे से शादी कर ली। फिलहाल यह दोनों कपल अपनी शादीशुदा जिंदगी से काफी खुश हैं।

whatsapp-group

अमृता अरोड़ा-शकील लदाक

अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा की छोटी बहन अमृता अरोरा ने तलाकशुदा मर्द से शादी किया है। साल 2009 में रियल एस्टेट बिजनेस मैन शकील से अमृता अरोरा ने शादी की है। शकील की पहली पत्नी निशा राणा ने आरोप लगाया था कि अमृता पति पत्नी के बीच आ गई थी। अमृता की जहां पहली तो शकील की या दूसरी शादी है। शादी के बाद अमृता अरोरा और बिजनेसमैन शकील एक दूसरे के साथ काफी खुश रहते हैं।

रानी मुखर्जी-आदित्य चोपड़ा

अभिनेत्री रानी मुखर्जी ने 21 अप्रैल 2014 को निर्माता निर्देशक आदित्य चोपड़ा से शादी किया है। यह आदित्य चोपड़ा की दूसरी वही रानी मुखर्जी की पहली शादी थी। इससे पहले आदित्य ने अपने बचपन की दोस्त पायल खन्ना से शादी की थी ज करीब 7 साल बाद टूट गई। आदित्य की पहली पत्नी पायल खन्ना बार-बार आरोप लगाती है कि रानी मुखर्जी और आदित्य की नजदीकियों के चलते उनका रिश्ता टूट गया। हालांकि आदित्य चोपड़ा की पहली पत्नी को तलाक देने की अभी कोई ठोस वजह सामने नहीं आई है। लेकिन रानी और आदित्य दूसरे के साथ काफी खुशनुमा जिंदगी बिता रहे हैं।

लारा दत्ता-महेश भूपति

मिस यूनिवर्स रह चुकी अभिनेत्री लारा दत्ता ने साल 2011 में टेनिस प्लेयर महेश भूपति के साथ 7 फेरे लिए थे। इससे पहले टेनिस प्लेयर महेश भूपति की शादी पूर्व मिस इंडिया इंटरनेशनल श्वेता जयशंकर से हुई थी। जो साल 2009 में टूट गई थी। महेश भूपति की जिंदगी की कठिन दौर में लारा ने काफी मदद की थी। जिसके बाद यह दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे आखिरकार इन दोनों का प्यार किसी से छुपा नहीं और 16 फरवरी 2011 को एक दूसरे के साथ सात फेरे ले लिए। यह दोनों अपनी शादीशुदा जिंदगी से काफी खुश हैं।

Stay Connected

267,512FansLike
1,200FollowersFollow
1,000FollowersFollow
https://news.google.com/publications/CAAqBwgKMIuXogswzqG6Aw?hl=hi&gl=IN&ceid=IN%3Ahi

Latest Articles