Monday, February 6, 2023
spot_img

किसी को थी जुए की लत तो किसी का पति था पीटता, इन 5 ऐक्ट्रेसेस ने शादी के बाद जी ‘नरक’ सी जिंदगी

जब भी किसी की शादी होती है तो कहा जाता है उसकी जिंदगी एक नए सिरे से शुरुआत हो रही है। इस नए रिश्ते से कई उम्मीदें रहती हैं लेकिन कुछ ऐसी भी बातें होती है जिनसे महिलाये बुरी तरह टूट जाते हैं। ऐसे तो बॉलीवुड इंडस्ट्री में शादी और तलाक होना आम बात है। लेकिन कुछ शादी से जुड़ी यादों को नहीं भुला सकते। इनमें से कुछ ऐसे भी अभिनेत्री हैं जिन्होंने इंटरव्यू के जरिए उन चीजों के बारे में बताएं जो दुनिया के लिए Shoking थी।

whatsapp

मलाइका अरोड़ा

मलाइका अरोरा अरबाज खान की पूर्व पत्नी है। ये दोनों कई सालों तक साथ रहे और एक दूसरे का हर सुख दुख में साथ दिया। आखिरकार इन दोनों का तलाक हो ही गया और एक दूसरे से अलग हो गए। जब इनका और अरबाज का तलाक हुआ तो कई लोगों ने इन्हें घर तोडु भी कहा और अभी भी इस का सिलसिला जारी ही है, हालांकि मलाइका अरोरा अब अपने तलाक से Move On कर चुकी है।

बताई थी तलाक की वजह

ना जाने मलाइका ने लोगों के कितने ताने सुने है , अपनी तलाक की वजह से इनको बहुत कुछ सुनना पड़ा है लेकिन एक इंटरव्यू के दौरान इन्होंने अपनी निजी जिंदगी से बातें साझा की उन्होंने कहा कि अरबाज खान को जुए की लत थी जिससे वह परेशान हो चुके थे। वह लंबे समय से सब कुछ ठीक करना चाहते थे लेकिन जब उन्हें लगा की हालत और बिगड़ता ही जा रहा है तो उन्होंने अलग होने का फैसला कर लिया। उन्होंने कहा एक ही घर में रहते हुए रोज के झगड़े से बेहतर है कि अलग होकर दोनों खुशी से जी सके और उन्होंने अपने बेटे के बेहतर भविष्य के लिए अरबाज से तलाक ले लिया।

अमृता सिंह

कई रिश्ते ऐसे भी होते हैं जिसमें पति नहीं बल्कि सास-ससुर ससुर के कारण रिश्ते टूट जाते हैं। इसका उदाहरण है सैफ अली खान की पत्नी अमृता सिंह। अमृता सिंह को हमेशा एक ऐसी महिला के रूप में देखा जाता है जिन्हें गुस्सा ज्यादा आता है हालांकि उनका अब सैफ अली खान से तलाक हो चुका है। सैफ अली खान अमृता सिंह से उम्र में कई साल छोटे हैं। एक इंटरव्यू के दौरान अमृता सिंह ने कहा था कि वह सैफ अली खान से खुद कहती थी कि वह उन्हें अपनी मां के साथ अकेला ना छोड़ा करें। अमृता के लिए यह ऐसा Experince था जिसे वह शायद कभी नहीं भुला सके।

whatsapp-group

संगीता बिजलानी

संगीता बिजलानी और सलमान खान के प्यार के चर्चे बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई सालों तक रहा। इसके बाद उन्होंने मोहम्मद अजहरुद्दीन से भी शादी की हालांकि कुछ साल बाद इन दोनों की शादी टूट गए। एक बार संगीता बिजलानी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए अपने दिल की बात कही उन्होंने जाहिर किया कि वफादार साथी मिलना कितना मुश्किल है उन्होंने तंज भरे अंदाज में लिखा था कि ‘मर्द को ऐसा साथी मिल जाए जिसमें वह सब खुबिया हो जो उन्हें चाहिए हो। तब भी वह संतुष्टि और सुकून के लिए बाहर दूसरे दूसरा ऑप्शन तलाशते हैं।

श्वेता तिवारी

श्वेता तिवारी भोजपुरी अभिनेता और भाजपा सांसद मनोज तिवारी की बहन है। उन्होंने बहुत छोटी ही उम्र में राजा तिवारी से शादी की थी लेकिन उनका यह फैसला गलत निकला। उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि उनके पति राजा नशे की हालत में रहते थे और उन्हें बहुत मारते थे। इस नर्क समान जिंदगी से निकलने में उन्हें कई साल लग गए लेकिन उन्होंने कभी भी हिम्मत नहीं हारी उन्हें कई सालों तक घरेलू हिंसा का शिकार होना पड़ा।

आज अभी भी ऐसी कई महिलाएं हैं जिन्हें घरेलू हिंसा का शिकार होना पड़ता है लेकिन परिवार के दबाव के कारण वह इसे ऐसी घुटन भरी जिंदगी जीने को मजबूर हो जाते हैं। लेकिन अगर महिलाएं श्वेता के जैसे थोड़ी सी हिम्मत दिखाएं तो वह भी ऐसे रिश्ते से बाहर निकल कर अपनी खुशी तलाश कर सकते हैं

जेनिफर विंगेट

जेनिफर विंगेट करण सिंह ग्रोवर की दूसरी पत्नी थी। इसके पहले भी करण सिंह ग्रोवर ने एक और शादी किए थे जिनसे उनका तलाक हो गया। इन दोनों का रिश्ता जितना ही प्यार से शुरू हुआ उतना ही कड़वाहट के साथ खत्म हुआ। एक इंटरव्यू के दौरान जेनिफर विंगेट ने खुलासा किया कि शादी Team Work की तरह होती है जो उनके केस में नहीं हुआ। जेनिफर विंगेट ने कहा था कि वह इस बात को लेकर संतुष्ट है कि उन्होंने अपने रिश्ते में 100% से भी ज्यादा दिया और हर तरह से चीजें संभालने की कोशिश की।

जेनिफर विंगेट का कहना था कि वह अपना सारा एफर्ट दे रही थी लेकिन करण सिंह ग्रोवर अपना 1% भी नहीं दे रहे थे तो इस स्थिति में उनका रिश्ता टूटना ही था। जेनिफर के लिए यह पूरा अनुभव कितना बुरा था इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि उनका हर दिन बोझ के समान लग रहा था। जेनिफर के नजर में करण सिंह ग्रोवर अब ऐसे शख्स बन चुके हैं जो उनकी जिंदगी में आए और फिर चले गए।

Stay Connected

267,512FansLike
1,200FollowersFollow
1,000FollowersFollow
https://news.google.com/publications/CAAqBwgKMIuXogswzqG6Aw?hl=hi&gl=IN&ceid=IN%3Ahi

Latest Articles