Thursday, February 2, 2023
spot_img

इन 5 अभिनेत्रियां का प्लास्टिक सर्जरी के बाद बदल गया लुक, दिखने लगी हैं काफी अलग !

बॉलीवुड की दुनिया बड़ी ही रंगीन है जनाब यहां सिर्फ किरदार नहीं बदलते, चेहरे भी बदल जाते हैं. यहां कुछ भी हो सकता है, यूं तो बॉलीवुड में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जो कि बेहद ही खूबसूरत है, और मेकअप के बदौलत और भी खूबसूरत दिखती हैं. कहा जाता है कि बॉलीवुड अभिनेत्रियां खूबसूरत दिखने के लिए कुछ भी कर सकती हैं.

whatsapp

यह बात मेकअप तक ही नहीं है .अभिनेत्रियां मेकअप से कहीं आगे बढ़ गई है. कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने अपनी खूबसूरती बढ़ाने के लिए प्लास्टिक सर्जरी का सहारा तक ले चुकी है, पर कुछ कुछ ऐसी भी हैं जिन पर यह प्लास्टिक सर्जरी भारी पड़ जाता है और सुंदर दिखने के चक्कर में काफी भद्दी दिखने लगती हैं. आज हम आपको इस आर्टिकल के जरिए बताएंगे कि किन-किन अभिनेत्रियों ने खूबसूरत दिखने के लिए प्लास्टिक सर्जरी कराई है.

अनुष्का शर्मा


बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकारा अनुष्का शर्मा ने भी अपनी खूबसूरती बढ़ाने के लिए होठों की सर्जरी करवाई है. होठों की सर्जरी कराने के बाद अनुष्का शर्मा का लुक काफी बदल गया था. जब उन्होंने अपने होठों की प्लास्टिक सर्जरी करवाई तो उन्हें ट्रोलिंग का भी शिकार होना पड़ा. लेकिन उनके बदले हुए लुक की भी तारीफ खूब हुई. आपको बता दें कि अनुष्का शर्मा भारतीय कप्तान विराट कोहली की पत्नी है हाल ही में हुए दोनों माता-पिता बने हैं.

मिनिषा लांबा


बचना ए हसीनों, जिला गाजियाबाद, किडनैप जैसी फिल्मों में मिनिषा लांबा ने दमदार एक्टिंग की थी. इनकी एक्टिंग की भी काफी तारीफ की गई. मिनिषा लांबा ने अपने नाक की सर्जरी करवाई थी. सर्जरी के बाद उनके चेहरे के लुक में काफी बदलाव आया. अगर आप उनके पहले और सर्जरी के बाद की तस्वीर को देखेंगे तो आपको पता लग जाएगा कि उनका लुक कितना बदल गया है. इनकी कैरियर की बात करें तो फिलहाल मिनिषा लांबा बॉलीवुड की दुनिया से दूर हैं.

whatsapp-group

प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड की देसी गर्ल कही जाने वाली प्रियंका चोपड़ा ने साल 2000 में मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम किया था. प्रियंका चोपड़ा ने अपने होठों और नाक की सर्जरी करवाई है. इसके बाद से ही वह बॉलीवुड की देसी गर्ल बन बैठी. नाक और होठों की सर्जरी के बाद प्रियंका चोपड़ा काफी खूबसूरत दिखने लगी. इनकी खूबसूरती में और चार चांद लग गए. आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा ने हॉलीवुड सिंगर निक जोनस से शादी की थी.

कोइना मित्रा


बॉलीवुड अभिनेत्री कोइना मित्रा ने अपनी खूबसूरती बढ़ाने के लिए प्लास्टिक सर्जरी करवाई. कोइना मित्रा ने साल 2011 में नाक की सर्जरी करवाई थी, लेकिन इससे उनके नाक और खराब हो गए. इसके बाद वह बॉलीवुड से लगभग गायब हो गई. आपको बता दें कि बीते साल कोइना बिग बॉस सीजन 13 में देखी गई थी. यहां पर उन्होंने अपने सर्जरी से जुड़ी बातें भी साझा की.

आयशा टाकिया

प्लास्टिक सर्जरी की बात और आयशा टाकिया का नाम ना आए ऐसा तो हो नहीं सकता. आयशा टाकिया बॉलीवुड की एकमात्र ऐसी अभिनेत्री हैं जिन्होंने अपनी ब्रेस्ट इंप्लांट्स करने के लिए सर्जरी करवाई थी. अगर इसे अपने भाषा में समझे तो छाती के साइज बड़ा करने के लिए इन्होंने सर्जरी करवाई थी. इन्होंने अपने करियर की शुरुआत “टार्जन-द वंडर कार” से की थी. आयशा टाकिया ने अपने होठों की सर्जरी करवाई थी इनके नए लुक को देखकर हर कोई हैरान रह गया था.

Stay Connected

267,512FansLike
1,200FollowersFollow
1,000FollowersFollow
https://news.google.com/publications/CAAqBwgKMIuXogswzqG6Aw?hl=hi&gl=IN&ceid=IN%3Ahi

Latest Articles