Tuesday, February 7, 2023
spot_img

इतने दिनों काफी बदल गई है ‘राम लखन’ की स्टार कास्ट, माधुरी दीक्षित तो अब दिखने लगी हैं ऐसी

बॉलीवुड में कुछ ऐसी फिल्में बनी है जो चाहे जितनी भी पुराने हो जाए लेकिन फैन्स का क्रेज उस फिल्म के लिए कभी खत्म नहीं होता हैं। ऐसी ही एक फिल्म साल 1989 में रिलीज हुई ‘राम लखन’। इस फिल्म ने सफलता के कई झंडे गाड़ दिए थे फिल्म में माधुरी दीक्षित, जैकी श्रॉफ और अनिल कपूर जैसे सितारे तो थे ही लेकिन फिल्म की कहानी भी जबरदस्त थी।

whatsapp

आपको बता दें कि हाल ही में इस फिल्म के 32 साल पूरे हो गए इस मौके पर बॉलीवुड अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने इंस्टाग्राम के माध्यम से टीम की एक पुरानी तस्वीर शेयर की है। धक-धक गर्ल माधुरी ने साल 1989 में रिलीज हुई इस फिल्म की नई और पुरानी तस्वीर को पोस्ट करते हुए लिखा कि – राम लखन के 32 साल और बेहतरीन यादों को सेलिब्रेट कर रहे हो जो हम ने फिल्म पर काम करते हुए बनाई।

इस तस्वीर में साफ देखा जा सकता है कि 32 सालों में राम लखन की टीम का लुक कितना बदल गया है। उस समय माधुरी दीक्षित काफी यंग थी। लेकिन ढलते उम्र के साथ उनकी खूबसूरती भी ढलने लगी है। लेकिन माधुरी दीक्षित के चाहने वालों की कमी नहीं हुई और आज भी माधुरी दीक्षित के मुस्कान पर लाखों लोग दिल हार जाते हैं।

इस मौके पर इस फिल्म के डायरेक्टर सुभाष घाई ने भी फिल्म के कलाकारों को बधाई दी उन्होंने ट्विटर पर ट्वीट करके जैकी श्रॉफ, और अनिल कपूर के साथ थ्रोबैक फोटो शेयर की। उन्होंने ट्विटर पर लिखा “27 जनवरी 1989 को रिलीज हुई फिल्म राम लखन 32 साल बाद भी स्क्रीन पर ताजा है। उन्होंने जैकी श्रॉफ, अनुपम खेर, अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित को भी इस ट्वीट में टैग किया है।

whatsapp-group

फिल्म की कहानी तो दमदार थी ही लेकिन इसके गानों ने तो मानो धूम मचा दी। माई नेम इज़ लखन गाना जबरदस्त हिट हुआ। ये गाना आज तक अनिल कपूर की पहचान बना हुआ है। इस फिल्म में माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर की केमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आई।

Stay Connected

267,512FansLike
1,200FollowersFollow
1,000FollowersFollow
https://news.google.com/publications/CAAqBwgKMIuXogswzqG6Aw?hl=hi&gl=IN&ceid=IN%3Ahi

Latest Articles