Thursday, February 2, 2023
spot_img

मुख्यमंत्री नीतीश से मिले ओवैसी के पांचों और LJP के इकलौते विधायक, जेडीयू में होंगे शामिल ?

कड़ाके की ठंड में बिहार की राजनीति का तापमान तब बढ़ गया जब गुरुवार को ओवैसी के 5 विधायक और लोक जनशक्ति पार्टी के इकलौते विधायक मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मिलने जा पहुंचे। इन विधायकों की मुख्यमंत्री से मुलाकात के बाद कयास लगाने लगाए जा रहे हैं कि सारे विधायक जेडीयू में शामिल होंगे। हालांकि विधायकों ने इस बात को सिरे से नकार दिया उनका कहना था कि इस मुलाकात का कोई राजनीतिक मायने नहीं निकाला जाने जाना चाहिए। हम अपने इलाकों की समस्याओं को लेकर नीतीश कुमार से मिले थे आखिर वह हमारे प्रदेश के मुख्यमंत्री हैं।

whatsapp

इस दौरान सबसे पहले बिहार विधान सभा के अध्यक्ष और लखीसराय से विधायक विजय कुमार सिन्हा मुख्यमंत्री से मुलाकात की। उसके बाद वीआईपी अध्यक्ष और मंत्री मुकेश साहनी मुख्यमंत्री से मिले फिर ओवैसी की पार्टी के पांचों विधायक और लोजपा के एकमात्र विधायक राजकुमार सिंह ने अलग-अलग मुख्यमंत्री से मुलाकात की इस दौरान मंत्री विजय कुमार चौधरी भी मौजूद थे।

ओवैसी के पांचों विधायक ने कहा कि अपने क्षेत्र की समस्या और विकास कार्यों में सहयोग की मांग लेकर सीएम से मिले थे। वे अपनी बैठक को लेकर पटना आए थे इसी बीच मुख्यमंत्री से मिलने का समय मांगा वहां से बुलावा आया तो हम वहां गए इसमें कोई दूसरा राजनीतिक मायने नहीं है। अख्तरुल इमान ने कहा कि नीतीश कुमार मुख्यमंत्री हैं हम लोग विधायक हैं स्वाभाविक तौर पर हम उनसे मुलाकात करेंगे। हमने सीमांचल इलाके की समस्याओं को लेकर मुख्यमंत्री से बात की।

आपको बता दें कि ओवैसी की पार्टी ने इस बार बिहार में विधानसभा चुनाव लड़ा जिनमें उन्हें 5 सीटों पर सफलता मिली। इसमें जोकीहाट से विधायक मोहम्मद शाहनवाज, बहादुरगंज के विधायक मोहम्मद अंजार नईमी, कोचाधामन के विधायक मोहम्मद इजहार असफी और बायसी के विधायक सैयद रकूनउद्दीन अहमद को सफलता मिली।

whatsapp-group

Stay Connected

267,512FansLike
1,200FollowersFollow
1,000FollowersFollow
https://news.google.com/publications/CAAqBwgKMIuXogswzqG6Aw?hl=hi&gl=IN&ceid=IN%3Ahi

Latest Articles