Thursday, February 2, 2023
spot_img

सिद्धिविनायक मंदिर के बाहर चबूतरे पर बैठा कुत्ता भक्तों से हाथ मिलाकर देता है आशीर्वाद

सोशल मीडिया पर महाराष्ट्र के एक मंदिर का वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे इस वीडियो में खास बात यह है की इसमें एक कुत्ता आकर्षण का केंद्र बना हुआ है. वीडियो में देखा जा सकता है कि मंदिर में आने वाले लोगों से कुत्ता हाथ मिलाता है और उसे आशीर्वाद भी दे रहा होता है. लोग इस वीडियो को सोशल मीडिया पर जमकर शेयर कर रहे हैं और अपने-अपने विचार रख रहे हैं.

whatsapp

सिद्धिविनायक मंदिर का है वीडियो

वायरल हो रहे वीडियो महाराष्ट्र के अहमदनगर जिले के सिद्धिविनायक मंदिर का बताया जा रहा है. इस वीडियो को Arun Limadia नामक फेसबुक यूजर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया. जिसके बाद यह वायरल हो गया. इस वीडियो को हजारों लोग लाइक और शेयर कर चुके हैं आपको बता दें कि Arun Liamdia ने Video को बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया.

पास की गली का है कुत्ता

आसपास से मिली जानकारी के मुताबिक यह कुत्ता मंदिर के पास की गली में ही रहता है बताया जा रहा है कि अक्सर वह मंदिर के बाहर कुछ खाने के लिए बैठा रहता था. एक दिन वह मंदिर के प्रवेश द्वार पर बने चबूतरे पर बैठ गया और पूजा करके आ रहे श्रद्धालुओं को अपना पंजा उठाकर आशीर्वाद देने लगा. उसके बाद से यह सिलसिला लगातार चलता रहा, फिर श्रद्धालु भी रुक कर आशीर्वाद लेने लगे और उससे हाथ भी मिलाने लगे.

सोशल मीडिया पर क्या कह रहे हैं लोग

सोशल मीडिया पर जब यह वीडियो वायरल हुआ तो लोगों ने तरह-तरह के अपने हिसाब से कमेंट किए. किसी ने कहा कि मंदिर में पुजारी को देख उस कुत्ते ने आशीर्वाद देना सीख लिया है लेकिन इंसान नहीं सीखते हैं. जानवरों के बर्ताव और मंदिर के माहौल को लेकर भी कई तरह के कमेंट लोगों ने किए हैं. वहीं एक ने कहा वह इस डॉगी से मिलने जरूर आएंगे.

whatsapp-group

Stay Connected

267,512FansLike
1,200FollowersFollow
1,000FollowersFollow
https://news.google.com/publications/CAAqBwgKMIuXogswzqG6Aw?hl=hi&gl=IN&ceid=IN%3Ahi

Latest Articles