Thursday, February 2, 2023
spot_img

CM नीतीश व चिराग नहीं होने तेजस्‍वी यादव की शादी! जाने मां राबड़ी ने क्या कहा

राष्ट्रीय जनता दल के सुप्रीमो लालू यादव के छोटे बेटे और बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव 31 साल के हो चुके हैं तेजस्वी यादव इन दिनों सुर्खियों में है वजह सियासत नहीं बल्कि उनकी शादी का मुद्दा है. दरअसल तेजस्वी यादव के सादे नीतीश कुमार के बेटे निशांत और एलजेपी प्रमुख चिराग पासवान की वजह से रुकी हुई है.

whatsapp

पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने तेजस्वी यादव की शादी पर गुरुवार को बयान दिया. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार के बेटे निशांत कुमार और चिराग पासवान का शादी पहले हो जाए. उसके बाद ही वह तेजस्वी की शादी के बारे में सोचेंगी. निशांत कुमार और चिराग पासवान तेजस्वी से बडे़ हैं. पहले इनलोगों की शादी हो जाए. उसके बाद बात करेंगे.  आपको बता दें कि तेरे से 31 साल के हो गए हैं लेकिन अभी उनके शादी नहीं हुई है लेकिन शादी की चर्चाएं अक्सर होती रहती है.

जब बिहार में महागठबंधन की सरकार थी तब तेजस्वी यादव उस समय बिहार के उप मुख्यमंत्री थे. बिहार के डिप्टी चीफ मिनिस्टर रहते हुए तेजस्वी यादव के पास शादी के प्रस्ताव की भरमार लग गई थी. उस वक्‍त राबड़ी देवी ने कहा था कि बेटे की शादी के लिए उन्‍हें संस्‍कारी, सुंदर व सुशील बहू चाहिए.

इसी बीच लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की शादी और तलाक का मुकदमा लालू परिवार का दुखद पसंद है. तेज प्रताप यादव और उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय के बीच तलाक का मुकदमा पटना के न्यायालय में लंबित है. कहा जा रहा है कि तलाक के बाद लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप की दूसरी शादी के लिए परिवार सोचेगा लेकिन इस बारे में अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है.

whatsapp-group

लालू यादव की जमानत पर बोली राबड़ी

राबड़ी देवी ने राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव की जमानत पर भी बात की. आपको बता दें कि चारा घोटाले में लालू यादव रांची के जेल में बंद है इस पर राबड़ी देवी ने कहा कि लालू यादव के जमानत पर फरवरी में सुनवाई होगी अदालत जो भी फैसला करेगा वह मंजूर होगा.

वही जनता दल यूनाइटेड के नए राष्ट्रीय अध्यक्ष आर पी सिंह के बारे में जब राबड़ी देवी से सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि यह नीतीश कुमार का आंतरिक मामला है. अपने आवासीय परिसर में एक बाबा से मुलाकात के बारे में राबड़ी देवी ने कहा कि वह बस यूं ही मिलने पहुंच गए थे.

Stay Connected

267,512FansLike
1,200FollowersFollow
1,000FollowersFollow
https://news.google.com/publications/CAAqBwgKMIuXogswzqG6Aw?hl=hi&gl=IN&ceid=IN%3Ahi

Latest Articles