Tuesday, October 3, 2023

मांझी के हनीमून वाले बयान पर तेजप्रताप ने कहा, मेरे बगल में ही है घर-खोल दूंगा सारी पोल

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के अध्यक्ष जीतन राम मांझी के हनीमून वाले बयान पर राजद नेता तेज प्रताप यादव बुरी तरह भड़क गए. उन्होंने जीतन राम मांझी पर पलटवार करते हुए कहा कि जीतन राम मांझी का आवास मेरे घर के पास ही है. मुझे अच्छी तरह पता है कि वह क्या-क्या करते हैं मैं उनकी पोल खोल दूंगा.

बुढ़ापे का करे ख्याल अपने बेटे के बारे में सोचें मांझी

तेज प्रताप यादव ने मांझी पर पलटवार करते हुए कहा कि किसी के बाहर जाने का मतलब हनीमून मनाने जाना नहीं होता. तेज प्रताप यादव ने जीतन राम मांझी को बुढापे का ख्याल करने की सलाह दी उन्होंने कहा अपने बेटे के बारे में सोचें जिन पर कई तरह के आरोप लग चुके हैं. गौरतलब है कि जीतन राम मांझी बिहार के मुख्यमंत्री रहते समय उनके बेटे पर किसी लड़की के साथ घूमने के आरोप लगे थे.

पहले प्रधानमंत्री को लगवाएं टीका

कोरोना टीका के बारे में उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के बाद अब तेज प्रताप ने भी ट्वीट के जरिए प्रधानमंत्री मोदी पर हमला बोला है. उन्होंने शुक्रवार को ट्वीट करके कहा कि सबसे पहले प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को टीका लगाना चाहिए. प्रधानमंत्री मोदी ने कहा था की वैक्सीन लगा लेने से करोना को खत्म हो जाएगा और लोग स्वस्थ हो जाएंगे तो सबसे पहले पीएम-सीएम अगर टीका लगा लेंगे तो हम भी लगा लेंगे.

whatsapp

मांझी ने राहुल तेजस्वी और चिराग पर कसा था तंज

दरअसल बिहार की राजनीति तब गरम हो गई जब हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी, बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और LJP प्रमुख चिराग पासवान को लेकर विवादित बयान दिया था. उन्होंने कहा था कि जब इन तीनों युवराज की जरूरत होती है तभी यह तीनों बाहर हनीमून मनाने चले जाते हैं.

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,877FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles