Monday, February 6, 2023
spot_img

बिग बॉस के इतिहास में अब तक इन 7 महिला कंटेस्टेंट को मिली है सबसे तगड़ी फीस, देखें लिस्ट

बिग बॉस का क्रेज दर्शकों में कितना अधिक है यह बताने की जरूरत नहीं है। बिग बॉस को चाहने वाले की संख्या कम नहीं है। टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्रीज के सेलिब्रिटीज ने इस शो में हिस्सा लेकर हमेशा है इसकी शान बढ़ाई है। बिग बॉस रियलिटी शो को टीवी पर आते हुए 14 वर्ष हो चुके हैं। लेकिन यह सवाल हर बार उठता है कि शो में नजर आने वाले कंटेस्टेंट को आखिर कितनी फीस दी जाती है तो चलिए हम एक-एक करके बताते हैं कि शो में आने वाले लोगों को कितनी फीस दी जाती है।

whatsapp

Rashmi Desai (Big Boss-13

रश्मि देसाई कई धारावाहिक सीरियल में काम कर चुकी है। रश्मि देसाई सीजन-13 की सबसे महंगी कंटेस्टेंट थी। खबरों के मुताबिक पीटीआई हफ्ते में रश्मि देसाई को तकरीबन 15 लाख रुपए दिए जाते थे। रश्मि देसाई बिग बॉस के सीजन 13 में अंत तक बनी हुई थी।

देवोलीना भट्टाचार्जी

देवोलीना भट्टाचार्जी स्टार प्लस पर आने वाले धारावाहिक सीरियल साथ निभाना साथिया में गोपी बहू का किरदार निभाती थी। देवोलीना बिग बॉस के सीजन-13 में नजर आ चुकी है। उन्होंने इस शो में तकरीबन 63 दिन बिताए थे देवोलीना को एक हफ्ते में 12 लाख रुपए दिए जाते थे।

दीपिका कक्कड़


दीपिका कक्कड़ टीवी इंडस्ट्री ki खूबसूरत और फेमस एक्ट्रेसेज की सूची में शामिल होती है। दीपिका को बिग बॉस के 12 में सीजन में देखा गया था। दीपिका कक्कड़ बिग बॉस सीजन 12 के विनर भी रही थी। इन्हें 30 लाख का एक विनिंग अमाउंट भी दिया गया था। आपको बताते चलें कि इन्हें 1 हफ्ते के लिए तकरीबन 15 लाख रुपए दिए जाते थे।

whatsapp-group

हिना खान


हिना खान स्टार प्लस पर आने वाले धारावाहिक सीरियल ‘यह रिश्ता क्या कहलाता है’ उसमें कई सालों तक अक्षरा की लीड रोल करती नजर आई। उन्होंने कई फिल्मों में भी काम किया है हालांकि बिग बॉस के घर में हिना को सीजन 11 में देखा गया था। इन्हें एक हफ्ते के लिए तकरीबन 25 लाख रुपए मिलता था। फाइनेंशियल एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट के मुताबिक हिना खान को शो के लिए तकरीबन 1.75 Crore रुपए दिए गए थे।

शिल्पा शिंदे


शिल्पा शिंदे टीवी शो ‘भाभी जी घर पर है’ इसमें नजर आ चुकी है। आपको बता दें कि शिल्पा शिंदे बिग बॉस सीजन-11 की विनर भी रही। इन्हें विनिंग अमाउंट के रूप में 44 लाख रुपए मिले थे। आपको बता दें कि शो में नजर आने के लिए कुल 85 लाख रुपये मिले थे।

वीजे बानी

वीजे बानी बिग बॉस के 10 में सीजन में नजर आई थी। यह शो की रनर अप रही थी। 10 में सीजन में इन्हें बतौर कंटेंस्टेंट नजर आने के लिए डेढ़ करोड़ रुपये दिए गए थे।

करिश्मा तन्ना

करिश्मा तन्ना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। यह बिग बॉस के आठवें सीजन में नजर आई थी। करिश्मा तन्ना उन दिनों बिग बॉस में बतौर कंटेंस्टेंट नजर आते थे। आपको बता दें कि इन्हें शो में आने के लिए प्रति हफ्ते 11 लाख रुपए दिए जाते थे।

Stay Connected

267,512FansLike
1,200FollowersFollow
1,000FollowersFollow
https://news.google.com/publications/CAAqBwgKMIuXogswzqG6Aw?hl=hi&gl=IN&ceid=IN%3Ahi

Latest Articles