मैच से पहले स्मिथ ने कोहली से पूछा ऐसा सवाल कि कोहली को याद आए अपने पिता, हुए भावुक

भारतीय टीम इस वक्त ऑस्ट्रेलिया दौरे पर है जिसमें तीन वनडे मैचों की श्रृंखला में 2-1 से ऑस्ट्रेलिया ने सीरीज जीती, वही तीन T20 मैचों की श्रृंखला में भारतीय टीम ने 2-1 से बाजी मारी. अब 17 दिसंबर से एडिलेड में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मैच खेला जाएगा.

यह टेस्ट सीरीज भारतीय कप्तान विराट कोहली के लिए सबसे महत्वपूर्ण होगा क्योंकि इसके बाद कोहली अपने पहले बच्चे के जन्म के लिए भारत लौट आएंगे. इस टेस्ट मैच से पहले ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ और विराट कोहली ने एक सवाल जवाब सेशन में हिस्सा लिया जहां दोनों दिग्गज ने एक दूसरे से खेल से जुड़े सवाल पूछे.

सेशन की शुरुआत करते हुए भारतीय कप्तान विराट कोहली से ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज स्टीव स्मिथ ने पहला सवाल पूछा पहला सवाल ही ऐसा पूछ लिया कि भारतीय कप्तान विराट कोहली इमोशनल हो गए. दरअसल स्टीव स्मिथ ने विराट कोहली से क्रिकेट से जुड़े शुरुआती याद को लेकर सवाल किया स्टीव स्मिथ ने पूछा कि उनके क्रिकेट से जुड़ी पहली याद क्या है?

इस सवाल को सुनते ही विराट कोहली भावुक हो गए और उन्होंने कहा कि जब उनके पिता गेंद फेंकते थे और उनके हाथ में प्लास्टिक का बल्ला होता था जिससे वह शॉट मारते थे उन्होंने कहा कि या उनके सबसे खूबसूरत याद है.

whatsapp channel

google news

 

अगले सवाल के जवाब में भारतीय कप्तान विराट कोहली ने कहा कि उन्होंने हमेशा से ही सपना देखा था कि वह टीम इंडिया की जर्सी पहने और देश के लिए क्रिकेट खेले और मैच जीते लेकिन उनका यह सपना उनके पिता के निधन के बाद सच हुआ.

Share on

Leave a Comment