Wednesday, February 8, 2023
spot_img

अरबों की संपत्ति की मालकिन है श्वेता बच्चन, पर इस वजह से ससुराल छोड़ रहती है मायके में

बॉलीवुड के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन का पूरा परिवार बॉलीवुड जगत से जुड़ा हुआ है. अक्सर वह सुर्खियों में भी बने रहते हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि उनकी एक बड़ी बेटी है जो शादीशुदा है लेकिन वह बॉलीवुड के फिल्मों से दूर ही रहती है. लेकिन अक्सर वह मीडिया के सुर्खियों में बनी रहती है. कई बार वह फैमिली फंक्शन या फिर कोई अवार्ड फंक्शन में देखी जाती है. आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन ने अपनी बेटी श्वेता बच्चन की शादी बहुत ही छोटी उम्र में बिजनेसमैन निखिल नंदा के साथ कर दी थी.

whatsapp

श्वेता बच्चन की शादी छोटी उम्र में बिजनेसमैन निखिल नंदा से हो गई थी इसके पीछे की वजह जया बच्चन की जल्दबाजी और श्वेता की शादी से पहले की एक गलती बताई जाती है. खैर जो भी हो शादी के बाद कई सालों तक श्वेता ने परिवार को संभाला और एक अच्छी बहू साबित हुई. इसके बाद में खुद की पहचान बनाई. इसी बीच कयास लगाए जाते रहे कि श्वेता अपने पति और ससुराल से अलग बच्चन फैमिली के साथ रहती है. जिनकी वजह है कि श्वेता को अक्सर पार्टियों, फंक्शन में अपने ससुराल वालों से ज्यादा मायके वालों के साथ Spot किया जाता है.

पार्टी में श्वेता बच्चन अपने पति निखिल के साथ नहीं दिखती जिसके कारण हमेशा से सवाल उठते हैं कि शायद उनके और उनके पति के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा. कई बार तो यह तक कहा गया कि श्वेता अमिताभ बच्चन के साथ ही उनके घर में रहती हैं. क्योंकि उनकी अपने पति और ससुराल के साथ नहीं बनती. मगर सच्चाई ये है कि श्वेता अपनी ससुराल से जरूर दूर रहती हैं लेकिन पति से उनकी कोई अनबन नहीं है.

आपको बता दें कि निखिल नंदा और श्वेता बच्चन का प्रोफेशनल लाइफ Life बिल्कुल अलग-अलग है दोनों अपने कामों में व्यस्त रहते हैं. इस वजह से इन दोनों को साथ में कभी Spot नहीं किया जाता. इसलिए श्वेता बच्चन अक्सर अपने मायके वालों के साथ ही देखी जाती है.

whatsapp-group

आपको बता दें कि श्वेता बच्चन अपने पति के पैसों पर निर्भर नहीं रहती उन्होंने अपनी खुद की एक अलग पहचान बनाई और आज वह एक सफल बिजनेसमैन वूमेन बन चुकी है. श्वेता ने फैशन डिजाइनिंग डिजाइनिंग में अपना करियर बनाया है. वहीं उनके पति निखिल नंदा एस्कॉर्ट ग्रुप के चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर हैं.

Stay Connected

267,512FansLike
1,200FollowersFollow
1,000FollowersFollow
https://news.google.com/publications/CAAqBwgKMIuXogswzqG6Aw?hl=hi&gl=IN&ceid=IN%3Ahi

Latest Articles