Monday, January 30, 2023
spot_img

श्रेयसी सिंह ने फिर किया देश का नाम ऊंचा, निशानेबाजी में जीती सिल्वर मेडल विधायक जी

जमुई से बीजेपी जमुई से बीजेपी विधायक श्रेयसी सिंह श्रेयसी सिंह ने एक बार फिर से अपने क्षेत्र और देश का नाम रोशन किया है। उन्होंने ऑनलाइन एशियन शूटिंग चैंपियन में दूसरा स्थान प्राप्त कर सिल्वर मेडल जीता है। विधायक बनने के बाद उनकी यह पहली जीत है। आपको बता दें कि यह प्रतियोगिता 29 और 30 जनवरी को हुआ था। जिसमें श्रेयसी सिंह ने दिल्ली के करणी सिंह शूटिंग रेंज से पहले ऑनलाइन एशिया चैंपियनशिप चैंपियनशिप में निशाना लगाया था।

whatsapp

श्रेयसी सिंह रविवार को अपने विधानसभा क्षेत्र जमुई पहुंची है। आपको बता दें कि श्रेयसी सिंह विधायक बनने के बाद भी अपने खेल को जारी रखा है। सिल्वर मेडल जीतने के बाद Shreyashi सिंह अपने विधानसभा पहुंची तो उनके लोगों ने उन्हें बधाई दी। इस जीत के बाद Shreyashi सिंह ने कहा कि मैं राजनीति और खेल प्रेम दोनों के बीच सामंजस्य बनाकर चल रही हूं l। उन्होंने कहा कि मुझे अपनी मेहनत पर भरोसा है आने वाले वर्ल्ड कप में भी बेहतर करने का प्रयास करेंगी।

आपको बता दें कि श्रेयसी सिंह अपना खेल को जारी रखते हुए 2020 में बीजेपी के टिकट पर उन्होंने जमुई से चुनाव लड़ा था। इसमें उन्हें भारी बहुमत से जीत मिली श्रेयसी सिंह ने आरजेडी विधायक को पराजित कर Jamui क्षेत्र से विधायक बनने का गौरव हासिल किया। विधायक बनने के बाद श्रेयसी सिंह ने पहला पदक जीता है। इस जीत के साथ ही उन्होंने अपने क्षेत्र के साथ-साथ दुनिया भर में भारत का नाम रोशन किया।

Stay Connected

267,512FansLike
1,200FollowersFollow
1,000FollowersFollow
https://news.google.com/publications/CAAqBwgKMIuXogswzqG6Aw?hl=hi&gl=IN&ceid=IN%3Ahi

Latest Articles