Monday, January 30, 2023
spot_img

अपनी IAS पत्नी टीना डाबी को अलविदा कहकर जम्मू कश्मीर चले IAS अधिकारी आमिर

देश के सबसे चर्चित आईएएस अधिकारी आमिर अतहर लौटकर अपने प्रदेश जम्मू- कश्मीर जा रहे हैं। आमिर जम्मू स्थित अनंतनाग के रहने वाले हैं। टीना डाबी के पति उस वक्त चर्चा में आए थे जब उन्होंने 2015 बैच के टॉपर टीना डाबी से शादी की थी

whatsapp

सिविल सेवा की परीक्षा में टीना डाबी ने प्रथम और अतहर ने दूसरा स्थान प्राप्त किया था। ट्रेनिंग के दौरान इन दोनों का प्यार परवान चढ़ा और साल 2018 में कोर्ट मैरिज के जरिए दोनों विवाह सूत्र में बंध गए। उस वक्त टीना डाबी ने कहा था कि वह संसार के सबसे खुशनसीब व्यक्ति है जिसे अतहर जैसा सोहर मिला।

आमिर छोड़कर चले राजस्थान

देश के सबसे चर्चित आईएएस अधिकारी टीना डाबी और आमिर अतहर का तलाक हो गया है। अब आमिर राजस्थान छोड़कर वापस अपने-अपने प्रदेश जम्मू कश्मीर जा रहे हैं वहीं उनकी पत्नी टीना डाबी मध्यप्रदेश के भोपाल की रहने वाली है। आमिर ने जो सरकार को डेपुटेशन की रिक्वेस्ट भेजी थी उसे स्वीकृति मिल गई है। जल्द ही आमिर इस रिश्ते को छोड़कर वापस अपने घर चले जाएंगे।

तलाक की अर्जी पर हो रही है सुनवाई

आपको बता दें कि 2015 बैच की टॉपर टीना डाबी और दूसरे स्थान पर रहे आमिर अतहर के बीच तलाक की याचिका पर जयपुर स्थित फैमिली कोर्ट में सुनवाई चल रही है। तलाक के फैसले के बाद आमिर अतहर ने जयपुर छोड़कर अपना प्रदेश जम्मू कश्मीर जाने का मन बना लिया है। सरकार ने इसके लिए मंजूरी दे दी है। आमिर इस प्रदेश में अपनी यादों और प्यार भरे हसीन लम्हों को छोड़कर जल्दी विदाई ले लेंगे।

whatsapp-group

टीना पहले और आमिर दूसरे स्थान पर रहे

आपको बता दें कि साल 2015 में यूपीएससी की परीक्षा में टीना डाबी ने देश भर में टॉप किया था। वही आमिर अतहर दूसरे स्थान पाने में कामयाब रहे इन दोनों को ही राजस्थान कैडर दिया गया था जहां पर टीना डाबी श्री गंगानगर में इसी पद पर कार्य कर रही है। वहीं आमिर जिला परिषद में मुख्य कार्यकारी अधिकारी के तौर पर नियुक्त हैं। इन दोनों की शादी साल 2018 में हुई थी। उनके शादी की देशभर में चर्चाएं थी।

2 साल में ही टूट गई शादी

जब इन दोनों की शादी हुई तो टीना डाबी ने कहा कि मैं इस दुनिया की सबसे खुशनसीब लड़की हूं जिसे आमिर अतहर जैसा पति मिला है। ऐसा ही आमिर अतहर ने टीना डाबी के बारे में भी कहा। लेकिन ऐसा क्या हो गया कि इन दोनों की शादी सिर्फ 2 साल में ही टूट गई। इसी साल दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया और तलाक लेने की घोषणा कर दी। अब यह खबर देश भर में सुर्खियां बटोर रही है तलाक होने की नौबत के बाद आमिर इस प्रदेश से अपना नाता खत्म कर अपने घर जम्मू कश्मीर वापस चले जाएंगे। इस तरह से प्यार भरे रिश्ते का अंत हो जाएगा।

Stay Connected

267,512FansLike
1,200FollowersFollow
1,000FollowersFollow
https://news.google.com/publications/CAAqBwgKMIuXogswzqG6Aw?hl=hi&gl=IN&ceid=IN%3Ahi

Latest Articles