Wednesday, February 8, 2023
spot_img

जूही चावला से शादी करना चाहते थे सलमान खान, पिता से गए थे रिश्ता मांगने, फिर हुआ ऐसा…

सलमान खान और उनकी जिंदगी से जुड़े किस्से कभी खत्म नहीं होते। फैंस भाईजान से इतना प्यार करते हैं कि उनकी जिंदगी से जुड़ी हर छोटी-बड़ी चीज जानना चाहते हैं। जब से सलमान ने बॉलीवुड में कदम रखा है, उनकी जिंदगी में कोई न कोई घटना घटती रही है। उनके तमाम अफेयर्स पर पहले ही काफी कुछ लिखा जा चुका है।

whatsapp

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान का नाम कई अभिनेत्रियों से जुड़ चुका है ऐश्वर्या राय बच्चन, कटरीना कैफ और भी कई अभिनेत्रियां है जिनसे सलमान खान के अफेयर की चर्चा रही है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक वक्त पर सलमान, जूही चावला के दीवाने हो गए थे। इतना ही नहीं वे अभिनेत्री के पिता से हाथ भी मांगने पहुंच गए थे। इसके बाद क्या हुआ, चलिए आपको बताते हैं।

सलमान खान और जूही चावला एक साथ कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं। हालांकि उन्होंने जिस भी फिल्म में साथ काम किया उसमें बस उनका कैमियो ही था। दोनों ने साथ में कभी हीरो-हीरोइन बनकर काम नहीं किया। फिल्म ‘दीवाना मस्ताना’ में जूही और सलमान की शादी भी हुई थी। लेकिन असल जिंदगी में सलमान का ये सपना पूरा नहीं हो पाया।

whatsapp-group

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया था- ‘जूही बहुत स्वीट और बहुत प्यारी हैं। मैंने उनके पापा से पूछा भी था कि क्या आप जूही को मुझसे शादी करने देंगे? लेकिन उन्होंने मना कर दिया। शायद उन्हें मैं पसंद नहीं आया। पता नहीं क्या चाहिए था उनको?’

जूही चावला बॉलीवुड के सफल अभिनेत्रियों में से एक है, 90 के दशक में बॉक्स ऑफिस पर जूही चावला की धूम मची थी। बॉलीवुड में जूही चावला एक ऐसी अभिनेत्री हैं जिनका किसी भी बॉलीवुड एक्टर के साथ अफेयर की चर्चा नहीं है। बॉलीवुड के दिग्गज निर्देशक राकेश रोशन ने 1992 में जूही चावला की मुलाकात जय से करवाई थी। लेकिन जय मेहता उस समय शादीशुदा थे। जूही की मासूमियत पर जय मेहता फिदा हो चुके थे। लेकिन एक प्लेन हादसे में उनकी पहली पत्नी की मौत हो चुकी थी।

इसी बीच जूही चावला की मां का निधन हो गया और जय मेहता उनका सहारा बने। आखिरकार 1995 में जूही चावला ने बिजनेसमैन जय मेहता से शादी कर ली। इन दोनों के जानवी और अर्जुन नाम के दो बच्चे भी हैं। जूही चावला अब पारिवारिक जिंदगी में खुश हाल है। वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान अभी तक सिंगल है। हालांकि इनकी शादी की चर्चाएं हर बार होती है लेकिन अभी तक सलमान खान की शादी का सपना सच नहीं हो पाया।

Stay Connected

267,512FansLike
1,200FollowersFollow
1,000FollowersFollow
https://news.google.com/publications/CAAqBwgKMIuXogswzqG6Aw?hl=hi&gl=IN&ceid=IN%3Ahi

Latest Articles