Tuesday, February 7, 2023
spot_img

रोहित शर्मा और टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने ऑस्ट्रेलिया के रेस्टोरेंट में खाया बीफ? सोशल मीडिया पर बिल वायरल

ऑस्ट्रेलिया दौरे पर गई टीम इंडिया के कुछ खिलाड़ी विवादों में घिर गए हैं। दरअसल सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें देखा जा सकता है कि टीम के कुछ खिलाड़ी कोविड-19 के नियमों का उल्लंघन करते हुए रेस्टोरेंट में खाना खा रहे हैं। इस दौरान खाने का बिल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि बिल में बीफ भी जुड़ा है। इस बिल के सामने आने के बाद खिलाड़ियों को सोशल मीडिया पर ट्रोल का सामना करना पड़ रहा है। इस मामले में दिलचस्प बात यह है कि बिल खिलाड़ियों ने नहीं Pay किया था बल्कि उनके एक फैन ने भारतीय खिलाड़ियों का बिल पे किया था।

whatsapp

इस पूरे मामले की शुरूआत ट्विटर पर साझा हुई फोटो से हुई, जिसमें एक यूजर ने भारतीय खिलाड़‍ियों रोहित शर्मा, रिषभ पंत, शुभमन गिल, पृथ्‍वी शॉ और नवदीप सैनी को एकसाथ लंच करते देखने का वीडियो शेयर किया। इस बातचीत में ट्विटर यूजर ने रिषभ पंत को गले लगाने की बात भी कही। बाद में उसने पंत को गले लगाने से इनकार किया, फिर सीए और बीसीसीआई दोनों सख्‍त प्रोटोकॉल के उल्‍लंघन की जांच में जुट गए।

जिस बिल की फोटो वायरल हो रही है, उस पर बीफ और पोर्क ऑर्डर किया दिख है। इस पर यूजर्स सभी को जमकर ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- शर्मा जी का लड़का भी बीफ खाता है।

रोहित शर्मा और साथियों के फोटोज विवादों में हैं क्‍योंकि वो इंडोर में बैठकर खाना खाते हुए नजर आ रहे हैं। कोविड-19 प्रोटोकॉल्‍स के मुताबिक खिलाड़ी रेस्‍टोरेंट के बाहर बैठ सकता है और बाया-बबल पर्यावरण के बाहर किसी को भी छूने से बचेगा। खिलाड़‍ियों का बचाव करते हुए बीसीसीआई अधिकारी ने हाल ही में कहा था, ‘खिलाड़ी रेस्‍टोरेंट के बाहर ही थे और बारिश के कारण उन्‍हें अंदर जाना पड़ा। अगर तीसरे टेस्‍ट से पहले टीम का माहौल खराब करने का यह तरीका है तो क्रिकेट ऑस्‍ट्रेलिया की रणनीति बेहद खराब है।

whatsapp-group

हालांकि बीसीसीआई का कहना है कि भारतीय खिलाड़ियों ने किसी भी तरह से नियमों का उल्लंघन नहीं किया है। टीम से जुड़ा हर खिलाड़ी इन नियमों से अच्छी तरह से वाकिफ है। बता दें कि रोहित शर्मा हाल ही में टीम से जुड़े हैं। इससे पहले क्वारेंटीन में थे।

Stay Connected

267,512FansLike
1,200FollowersFollow
1,000FollowersFollow
https://news.google.com/publications/CAAqBwgKMIuXogswzqG6Aw?hl=hi&gl=IN&ceid=IN%3Ahi

Latest Articles