Wednesday, February 1, 2023
spot_img

मिर्जापुर-2 के रॉबिन ने गर्लफ्रेंड वंदना जोशी संग रचाई शादी, देखें तस्वीरें

फेमस वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ के दूसरे सीजन में अपने शानदार डायलॉग ‘ये भी ठीक है’ से लोगों के दिलों में जगह बनाने वाले ‘रॉबिन’ शादी के बंधन में बंध चुके हैं। ‘रॉबिन’ का असली नाम प्रियांशु पैनयुली (Priyanshu Painyuli) ​है। प्रियांशु ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड व एक्ट्रेस-डांसर वंदना जोशी (Vandana Joshi) संग सात फेरे लिए हैं।

whatsapp

Black पिंक शेरवानी में नजर आए प्रियांशु

शादी में दूल्हा-दुल्हन ने मैचिंग कपड़े पहने है, जहां प्रियांशु पेनयुली ब्लक पिंक कलर की शेरवानी में नजर आए तो वहीं वंदना इसी रंग के लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। प्रियांशु ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह वंदना को एक स्पोर्टी माउंटेन बाइक पर बिठाकर ले जा रहे हैं।

image source google

सोशल मीडिया वायरल हुई शादी की तस्वीरे

उन्होंने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा, ‘अपनी खूबसूरत पत्नी को ले जा रहा हूं और हम साथ में जा रहे हैं एक बहुत खूबसूरत नई शुरुआत करने।’ वीडियो में वंदना कैमरा को फ्लाइंग किस देती दिख रही हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों में शादी के दौरान के कुछ खूबसूरत लम्हों को भी कैमरा में कैद किया गया है।

whatsapp-group
image source google

इस कपल की लव स्टोरी की बात करें तो प्रियांशु पहली बार वंदना से मुंबई में 2013 में थिएटर करते हुए मिले थे। तब दोनों वैभवी मर्चेंट के म्यूजिकल प्ले ताज एक्सप्रेस में लीड रोल में नजर आए थे। दोनों की दोस्ती हुईं और फिर दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया था। फिलहाल, एक्टर प्रियांशु पैनयुली और वंदना जोशी एक-दूजे के हो चुके हैं। ऐसे में हम उन्हें उनके नए जीवन की शुरूआत के लिए ढेर सारी बधाई देते हैं। 

image source google

प्रियांशु के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनका करियर बतौर असिस्टेंट शुरू हुआ था। उन्होंने अपने एक्टिंग की शुरुआत फिल्म ‘लव एट फ़र्स्ट साइट’ से की थी, इसके बाद उन्हें फ़रहान अख़्तर की फ़िल्म ‘रॉक ऑन 2’ में काम करने का मौक़ा मिला था। लेकिन प्रियांशु को वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ के दूसरे सीजन से पॉपुलैरिटी मिली है। 

कोरोना के कारण हुई शादी मे लेट

पहले ये जान लीजिए कि, एक्टर प्रियांशु पैनयुली की शादी लंबे समय से पोस्टपोन थी। ‘हिंदुस्तान टाइम्स’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, प्रियांशु ने कहा था कि, वह इस साल के शुरुआत में ही शादी करने के मूड में थे लेकिन कोरोना के चलते ऐसा नहीं हो सका और प्लान टल गया था। वहीं, अब 26 नवंबर 2020 को वह अपने होमटाउन देहरादून में अपनी गर्लफ्रेंड वंदना जोशी (Vandana Joshi) संग शादी के सात फेरे ले लिए हैं। 

Stay Connected

267,512FansLike
1,200FollowersFollow
1,000FollowersFollow
https://news.google.com/publications/CAAqBwgKMIuXogswzqG6Aw?hl=hi&gl=IN&ceid=IN%3Ahi

Latest Articles