Wednesday, February 8, 2023
spot_img

रातोंरात स्टार बनने वाली रानू मंडल लाइमलाइट से कोसों दूर फिर से लौटी अपनी पुरानी दुनिया में

रातो रात किसी की किस्मत कैसे बदलती है यह रानू मंडल की जिंदगी देखकर अंदाजा लगाया जा रहा था. सोशल मीडिया पर एक वीडियो से इंटरनेट पर सनसनी मचाने वाली रानू मंडल रातों-रात अर्श से फर्श तक पहुंच गई थी. पश्चिम बंगाल के राणाघाट रेलवे स्टेशन पर बैठकर गाना गाने वाले रानू मंडल को उनके अनोखे आवाज ने रातों-रात सुपरस्टार बना दिया. उन्हें सिंगर हिमेश रेशमिया ने अपनी फिल्म हैप्पी हार्डी एंड हीर में गाना गाने का मौका भी दिया. हिमेश रेशमिया ने एक Street टैलेंट को बड़े मंच पर मौका दिया इसके लिए उनकी काफी आलोचना और तारीफ दोनों हुई.

whatsapp

अपनी सुर के बदौलत उन्होंने म्यूजिक इंडस्ट्री में जगह तो बना ली थी लेकिन, Ranu इस शोहरत को संभाल नहीं पाई. एकाएक मिले पापुलैरिटी के बाद रानू मंडल एक बार फिर बुरे बुरे हालात से गुजर रहे हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रानू मंडल के पास इस समय काम नहीं है कोरोना के चलते उनकी आर्थिक स्थिति भी खराब होती जा रही है. वह फिलहाल अपने पुराने घर में ही रह रही है. कोरोना ने एक बार फिर उनकी हालत खस्ता कर दी है उन्हें काम मिलना बंद हो चुका है और कहा जाता है कि हिमेश रेशमिया ने भी अपना हाथ पीछे खींच लिया है.

रातों-रात रात पापुलैरिटी के साथ रानू मंडल को आलोचना भी मिली थी. रानू मंडल के साथ उनके फैन एक सेल्फी लेना चाहा लेकिन उन्होंने सेल्फी लेने से मना कर दिया था. इस वजह से सोशल मीडिया पर उनकी खूब आलोचना हुई थी.

whatsapp-group

ऐसे आयी थी लाइमलाइट मे

आपको बता दें कि रानू रेलवे स्टेशन पर बैठी लता मंगेशकर का गाना ‘एक प्यार का नगमा है’ गा रही थी. जिसे किसी यात्री ने रिकॉर्ड कर लिया और देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इसके बाद हिमेश रेशमिया ने उन्हें अपनी फिल्म में एक गाना गाने का मौका भी दिया. एक समय था जब रानू मंडल की आवाज लोगों पर जादू कर गया था. रानू मंडल ने हिमेश रेशमिया के साथ तीन गाने रिकॉर्ड किए थे. लेकिन हाल ही के दिनों में किसी ने भी उनके बारे में कुछ नहीं सुना है उनकी जिंदगी में एक बार फिर से अंधेरा छा गया है.

Stay Connected

267,512FansLike
1,200FollowersFollow
1,000FollowersFollow
https://news.google.com/publications/CAAqBwgKMIuXogswzqG6Aw?hl=hi&gl=IN&ceid=IN%3Ahi

Latest Articles