तलाक के बाद ऐसे रह रही मनोज तिवारी की पहली पत्नी रानी तिवारी, 8 साल पहले हुए थे अलग

अभिनेता से नेता बने भोजपुरी सुपरस्टार मनोज तिवारी आजकल अपनी निजी जिंदगी को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. दरअसल लॉकडाउन के दौरान मनोज तिवारी ने दूसरी शादी कर ली थी लेकिन उन्होंने यह बातें हैं पब्लिक नहीं की, लेकिन दूसरी पत्नी थे जब उनके घर बेटी हुई तो बधाइयां देने वाले का तांता लग गया. सोशल मीडिया के जरिए उनके फैंस और बीजेपी के कई बड़े नेताओं ने मनोज तिवारी को बधाई दी.

कोरोना महामारी के चलते देश में लगे लॉकडाउन के दौरान मनोज तिवारी ने दूसरी शादी कर ली. उनकी दूसरी शादी के बारे में किसी को कानों कान भनक तक नहीं लगी. आपको बता दें कि मनोज तिवारी की पहली पत्नी रानी से 8 साल पहले तलाक हो गया था. उन्होंने लॉकडाउन के दौरान सुरभि तिवारी से दूसरी शादी रचाई थी.

पहली पत्नी रानी तिवारी

1999 में मनोज तिवारी की पहली शादी भोजपुरी गायिका रानी तिवारी से हुई थी. इस शादी से मनोज तिवारी को एक बेटी हुई जिनका नाम रिति है. लेकिन शादी के कुछ साल बाद ही इन दोनों का तलाक हो गया. इन दोनों के तलाक होने के बाद मनोज तिवारी की पहली बेटी अपनी मां रानी तिवारी के साथ रहती है. मनोज तिवारी ने बताया कि पहली बेटी के कहने पर ही उन्होंने दूसरी शादी की थी.

किस हाल में है पहली पत्नी

मनोज तिवारी से तलाक होने के बाद रानी मीडिया की नजरों से दूर हो गई. जब तक मनोज तिवारी के साथ रही तब तक वह खबरों में बनी रही. रानी तिवारी अब भोजपुरी इंडस्ट्री से भी दूर है वह अपनी बेटी रीति के साथ मुंबई में रहती है.

whatsapp channel

google news

 
Also Read:  मनोज तिवारी ने किया दो शादियाँ, लॉकडाउन मे 8 साल बाद की दूसरी शादी

मनोज तिवारी ने अपने तलाक के बारे में बताया कि वह अपनी पहली पत्नी से अलग नहीं होना चाहते थे. उन्होंने कहा कि वह चाहते हैं उनकी जिंदगी में रानी और उनकी बेटी वापस आ जाए पर ऐसा नहीं हो सका फिर पहली बेटी के कहने पर उन्होंने दूसरी शादी कर ली.

इन दिनों वह मुंबई में कर रही ये काम

मनोज तिवारी से तलाक होने के बाद उनकी पत्नी भोजपुरी इंडस्ट्री से भी दूर हो गई फिलहाल इन दिनों वह मुंबई में आहार सलाहकार के तौर पर काम कर रही है. इसके अलावा हुआ पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की कंपनी में भी शामिल है इस कंपनी का नाम मनोज तिवारी की बेटी के नाम पर ( रीति स्पोर्ट्स) रखा गया है. कंपनी की शुरुआत रानी तिवारी के भाई और महेंद्र सिंह धोनी ने मिलकर की थी.

Share on