Wednesday, February 8, 2023
spot_img

तलाक के बाद ऐसे रह रही मनोज तिवारी की पहली पत्नी रानी तिवारी, 8 साल पहले हुए थे अलग

अभिनेता से नेता बने भोजपुरी सुपरस्टार मनोज तिवारी आजकल अपनी निजी जिंदगी को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. दरअसल लॉकडाउन के दौरान मनोज तिवारी ने दूसरी शादी कर ली थी लेकिन उन्होंने यह बातें हैं पब्लिक नहीं की, लेकिन दूसरी पत्नी थे जब उनके घर बेटी हुई तो बधाइयां देने वाले का तांता लग गया. सोशल मीडिया के जरिए उनके फैंस और बीजेपी के कई बड़े नेताओं ने मनोज तिवारी को बधाई दी.

whatsapp

कोरोना महामारी के चलते देश में लगे लॉकडाउन के दौरान मनोज तिवारी ने दूसरी शादी कर ली. उनकी दूसरी शादी के बारे में किसी को कानों कान भनक तक नहीं लगी. आपको बता दें कि मनोज तिवारी की पहली पत्नी रानी से 8 साल पहले तलाक हो गया था. उन्होंने लॉकडाउन के दौरान सुरभि तिवारी से दूसरी शादी रचाई थी.

पहली पत्नी रानी तिवारी

1999 में मनोज तिवारी की पहली शादी भोजपुरी गायिका रानी तिवारी से हुई थी. इस शादी से मनोज तिवारी को एक बेटी हुई जिनका नाम रिति है. लेकिन शादी के कुछ साल बाद ही इन दोनों का तलाक हो गया. इन दोनों के तलाक होने के बाद मनोज तिवारी की पहली बेटी अपनी मां रानी तिवारी के साथ रहती है. मनोज तिवारी ने बताया कि पहली बेटी के कहने पर ही उन्होंने दूसरी शादी की थी.

किस हाल में है पहली पत्नी

मनोज तिवारी से तलाक होने के बाद रानी मीडिया की नजरों से दूर हो गई. जब तक मनोज तिवारी के साथ रही तब तक वह खबरों में बनी रही. रानी तिवारी अब भोजपुरी इंडस्ट्री से भी दूर है वह अपनी बेटी रीति के साथ मुंबई में रहती है.

whatsapp-group

मनोज तिवारी ने अपने तलाक के बारे में बताया कि वह अपनी पहली पत्नी से अलग नहीं होना चाहते थे. उन्होंने कहा कि वह चाहते हैं उनकी जिंदगी में रानी और उनकी बेटी वापस आ जाए पर ऐसा नहीं हो सका फिर पहली बेटी के कहने पर उन्होंने दूसरी शादी कर ली.

इन दिनों वह मुंबई में कर रही ये काम

मनोज तिवारी से तलाक होने के बाद उनकी पत्नी भोजपुरी इंडस्ट्री से भी दूर हो गई फिलहाल इन दिनों वह मुंबई में आहार सलाहकार के तौर पर काम कर रही है. इसके अलावा हुआ पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की कंपनी में भी शामिल है इस कंपनी का नाम मनोज तिवारी की बेटी के नाम पर ( रीति स्पोर्ट्स) रखा गया है. कंपनी की शुरुआत रानी तिवारी के भाई और महेंद्र सिंह धोनी ने मिलकर की थी.

Stay Connected

267,512FansLike
1,200FollowersFollow
1,000FollowersFollow
https://news.google.com/publications/CAAqBwgKMIuXogswzqG6Aw?hl=hi&gl=IN&ceid=IN%3Ahi

Latest Articles