Wednesday, February 1, 2023
spot_img

शादी के लिए तरसने वाले पोपटलाल को रियल लाइफ मे हैं तीन- तीन बच्चे, चलते हैं मर्सिडीज से

तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीवी के सबसे लोकप्रिय शो में से एक है। इस सीरियल का हर कलाकार अपने आप में खास और अलग पहचान रखता है। शो से जुड़े हर एक्टर की मेहनत की वजह से यह Show आज भी टीआरपी बटोर पाने में अब्बल बना हुआ है। यह शो दर्शकों के दिल में एक अलग पहचान बनाई है और कई सालों से लोगों का मनोरंजन करते आ रहा है। इसमें एक किरदार पत्रकार पोपटलाल का है जो कि काफी लोकप्रिय है। रियल लाइफ में उनकी शादी नहीं हो पाती है जब भी कहीं किसी लड़की से शादी की बात चलती है तो आखिरकार में टूट ही जाता है। इसलिए पोपटलाल अभी तक कुंवारे ही हैं। लेकिन उसकी असल लाइफ में शादी हो चुकी है और उनके बच्चे भी हैं।

whatsapp

चार्टर्ड अकाउंट की पढ़ाई छोड़ शुरू की थी एक्टिंग

तारक मेहता के पोपटलाल का असल नाम श्याम पाठक है इन्होंने इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंट ऑफ इंडिया में एडमिशन लिया था लेकिन अभिनय में दिलचस्पी होने के कारण बीच में ही इन्होंने अपनी पढ़ाई छोड़ दी इसके बाद पोपटलाल ने नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा ज्वाइन किया।

मर्सिडीज से चलते हैं पोपटलाल

मीडिया रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार तारक मेहता के पोपटलाल को करीब 1 एपिसोड के लिए 60 हजार फीस मिलते हैं। असल जिंदगी में तारक मेहता के पोपटलाल के पास 15 करोड़ की प्रॉपर्टी है। उनके पास 50 लाख की एक लग्जरी मर्सिडीज कार भी है

रेशमी से की है श्याम ने लव मैरिज

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में पोपटलाल अपनी शादी के लिए तरस जाते हैं हर बार उनकी शादी होते-होते होते रह जाती है। लेकिन असल जिंदगी में वह शादीशुदा है। आपको बता दें कि नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा में वह रेशमी से मिले थे उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई। श्याम और रेशमी के तीन बच्चे हैं। उनके बड़े बेटे का नाम पार्थ, बेटी का नाम नियति जबकि सबसे छोटे बेटे का नाम शिवम है।

whatsapp-group

Stay Connected

267,512FansLike
1,200FollowersFollow
1,000FollowersFollow
https://news.google.com/publications/CAAqBwgKMIuXogswzqG6Aw?hl=hi&gl=IN&ceid=IN%3Ahi

Latest Articles