Monday, February 6, 2023
spot_img

बेटी को तलाशने के बदले पुलिस ने दिव्यांग मां से मांगा घुस, भीख मांग कर गाड़ी में भराया 12 हजार का डीजल

उत्तर प्रदेश के कानपुर से खाकी को शर्मसार कर देने वाला एक मामला सामने आया है। मामला कानपुर जिले के थाना चकेरी के शनिक्वा गांव का है। यहां पर रहने वाली गुड़िया बैसाखी के सहारे चलती है और भीख मांग कर गुजारा करती है।

whatsapp

दरअसल उसकी 15 साल की बेटी करीब 1 महीने से लापता है महिला ने बताया कि किसी दूर के रिश्तेदार ने उसकी लड़की को अगवा किया है। इसके बाद उस महिला ने थाने में शिकायत दर्ज करवाई है हालांकि शिकायत सिर्फ पन्ने पर ही दर्ज महिला जब भी थाने जाती है और कार्यवाही के लिए कहती है तो उसे फटकार सुनना पड़ता है और पुलिस की चौखट से महिला खाली हाथ लौट जाती है।

मजबूर होकर रिश्वत की पेशकश स्वीकार की

एसआई राजपाल सिंह ने दिव्यांग गुड़िया से बेटी को तलाशने के बदले गाड़ी में डीजल भरवाने को कहा। दिव्यांग मां अपनी बेटी के लिए मजबूर थी तो उन्होंने मजबूर होकर रिश्वत की पेशकश स्वीकार ली और यह सिलसिला चल पड़ा। हालांकि जब वह बेटी की बरामदगी की बात करती तो चौकी इंचार्ज वादा कर देते। मजबूरन में गुड़िया ने उस डीआईजी डॉक्टर प्रीतिंदर सिंह से गुहार लगवाई दिव्यांग मां ने कहा कि भीख मांग मांग कर अब तक 10 से 12000 का डीजल भरवा चुकी है।

आरोपी एस आई लाइन अटैच, बेटी की तलाश में लगे चार टीमें


दिव्यांग गुड़िया ने कहा कि अपनी बेटी की तलाश के लिए वह यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के ऑफिस तक शिकायत करने पहुंच गई थी। लेकिन वहां पर भी उनकी सुनवाई नहीं हुई अब डीआईजी ने एसआई को लाइन अटैच कर दिया है। लड़की की बरामदगी के लिए चार टीमें बनाई गई है मामले की विभागीय जांच कराई जा रही है।यह अब देखने वाली बात है कि कानपुर की पुलिस दिव्यांग गुड़िया की बेटी को कब तक ढूंढ पाती है। लेकिन यह घटना पूरी तरह से खाकी वर्दी को शर्मसार करने वाली है

whatsapp-group

Stay Connected

267,512FansLike
1,200FollowersFollow
1,000FollowersFollow
https://news.google.com/publications/CAAqBwgKMIuXogswzqG6Aw?hl=hi&gl=IN&ceid=IN%3Ahi

Latest Articles