Monday, February 6, 2023
spot_img

पुलिस गाड़ी ने मार दी युवक को ठोकर, भीड़ ने कर दी ASI की लात-घूसों से पिटाई

बिहार के दरभंगा में लोगों ने पुलिस को पीटा जानकारी के मुताबिक बुधवार की शाम के बाद केवटी थाना की पुलिस शाम को गस्ती के लिए क्षेत्र में निकली थी। इसी दौरान बाढ़ पोखर के पास एक व्यक्ति सब्जी लेकर साइकिल से वापस अपने घर लौट रहा था। तभी पुलिस की गाड़ी से उस व्यक्ति को धक्का लगा और वह घायल हो गया। इसके बाद घायल व्यक्ति को इलाज के लिए सीएचसी केवटी में भर्ती कराया गया है।

whatsapp

जानकारी के मुताबिक घायल शख्स लालगंज निवासी संजय चौपाल है। जब वह सब्जी खरीद कर साइकिल से घर लौट रहा था तभी पुलिस की गाड़ी से धक्का लगा। धक्का लगने के बाद वह घायल हुआ। इसके बाद ही कुछ लोगों ने पुलिस की गाड़ी को घेर लिया और पुलिस से हाथापाई करने लगे।

घटना से ग्रामीण इतने आक्रोशित हो गए कि वो केवटी थाना की पुलिस के साथ धक्का मुक्की करने लगे और जब इससे भी मन नहीं भरा तो पुलिस कर्मी को दौड़ा-दौड़ाकर पीटना शुरू कर दिया। किसी ने ASI की पिटाई का वीडियो बनाकर इसे Social Media में वायरल कर दिया। वीडियो में देखा जा सकता है कि पुलिसकर्मी हाथ जोड़कर विनती कर रहा है लेकिन ग्रामीणों ने सड़क पर गिरा गिरा कर लात जूता से जमकर पीटा।

घायल युवक का इलाज जारी

घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायल युवक संजय चौपाल ने बताया कि जब वह बाजार से सब्जी लेकर साइकिल से अपने घर लौट रहा था तभी पीछे से पुलिस के गश्ती जीप ने टक्कर मारी और वहीं पर वह गिर गया। स्थानीय लोगों ने उसे सीएचसी केवटी पहुंचाया। आपको बता दें कि संजय चौपाल का इलाज डॉक्टर कर रहे हैं इन्हें थोड़ी कमर में चोट लगी है।

whatsapp-group

मारपीट करने वालों पर होगी कार्रवाई

वीडियो वायरल होने का मामला इलाके में खासा चर्चित हो गया है, इसके बाद एसएसपी बाबूराम ने केवल थानाध्यक्ष को कानून संगत कार्रवाई का आदेश देते हुए। प्राथमिकी दर्ज कर मारपीट के दोषी लोगों पर कार्रवाई करने का निर्देश दिया। वायरल हो रहे वीडियो के तहत अब पुलिस मारपीट करने वाले लोगों की तलाश में जुट गई है और जांच की जा रही है।

Stay Connected

267,512FansLike
1,200FollowersFollow
1,000FollowersFollow
https://news.google.com/publications/CAAqBwgKMIuXogswzqG6Aw?hl=hi&gl=IN&ceid=IN%3Ahi

Latest Articles