Thursday, February 2, 2023
spot_img

OLX पर PM मोदी के संसदीय कार्यालय को बचेने का लगाया एड, कीमत रखी इतने करोड़

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संसदीय कार्यालय एक बार फिर चर्चा में है. वजह है पीएम मोदी के कार्यालय की बिक्री. वाराणसी के गुरुधाम कालोनी स्थित पीएम मोदी के संसदीय कार्यालय को OLX पर बेचा जा रहा है. कार्यालय बेचने वाले ने इससे संबंधित विज्ञापन डाला है और साथ ही इसकी कीमत भी बताई है.OLX पर पीएम के संसदीय कार्यालय को बेचने का विज्ञापन आने के बाद से ही चर्चा शुरू हो गई कि आखिरकार पीएम का संसदीय कार्यालय क्‍यों बिक रहा है.

whatsapp

मामले की जांच की जा रही है. पीएम मोदी के संसदीय कार्यालय की कीमत करीब साढ़े सात करोड़ लगाई गई है.यह विज्ञापन सही है या गलत इसकी जांच शुरू कर दी गई है। SSP वाराणसी, अमित कुमार पाठक का कहना है कि OLX पर दिए गए विज्ञापन की जानकारी होते ही उसे तत्‍काल हटा लिया गया है और इस मामले की जांच कराई जा रही है।

विज्ञापन में दी गई जानकारी

ओएलएक्‍स पर विज्ञापन में हाउस का प्रकार हाउसेज एंड विला, चार बेडरूम बाथरूम के साथ, फुल फर्निश्‍ड रेडी टू मूव, लिस्‍टेड बाई डीलर, बिल्‍डअप एरिया 6500 वर्ग फुट, दो फ्लोर, दो कार पार्किंग के साथ ही नार्थ ईस्‍ट फेसिंग की जानकारी के साथ दी गई है. वहीं प्रोजेक्‍ट नेम में पीएमओ ऑफिस वाराणसी दिया गया है.पुलिस ने इस मामले में FIR दर्ज की है, जबकि चार लोगों को हिरासत में लिया गया है. पुलिस का कहना है कि जिस व्यक्ति ने फोटो खींचकर OLX पर डाली थी, वो भी गिरफ्तार किया जा चुका है.

Stay Connected

267,512FansLike
1,200FollowersFollow
1,000FollowersFollow
https://news.google.com/publications/CAAqBwgKMIuXogswzqG6Aw?hl=hi&gl=IN&ceid=IN%3Ahi

Latest Articles