Tuesday, February 7, 2023
spot_img

डिप्टी एसपी बेटी के वर्दी पर लगे अशोक स्तम्भ को निहारते पिता की तस्वीर वायरल

हर बच्चे के लिए वह पल खुशी से भरने वाला होता है, जब उसके मां-बाप उस पर गर्व महसूस कर सकते हो। सोशल मीडिया पर इन दिनों ऐसे ही एक खूबसूरत पल की तस्वीर सामने आई है। वायरल हो रही इस फोटो को सोशल मीडिया यूजर्स काफी पसंद भी कर रहे हैं।

whatsapp

यह तस्वीर एक बाप-बेटी की है। जो हर किसी को इमोशनल कर रही है। यह फोटो हैं मणिपुर की राजधानी इंफाल की नई डिप्टी एसपी रत्ना नगसेप्पम की है। जिसमें उनकी वर्दी पर लगे सितारों को उसके पिता निहारते नजर आ रहे हैं।

पिता और बेटी की शानदार जोड़ी

मणिपाल की पुलिस अधिकारी रत्ना नगसेप्पम और उनके पिता की यह फोटो हजारों लोगों के लिए एक प्रेरणा है। दरअसल इस फोटो में रत्ना के पिता उनकी वर्दी पर अशोक स्तम्भ को देख रहे हैं और रत्ना अपने पिता की आखों में उन स्टार को देख रही हैं। इस फोटो को अमित पंचाल नाम के एक शख्स ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। लोग इस फोटो को लेकर पिता-बेटी की शानदार जोड़ी बताकर कमेंट कर रहे हैं।

शिल्पा शेट्टी और रवीना टंडन ने तस्वीर को किया शेयर

यह फोटो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन ने इस फोटो को प्राउड इंडियन वूमन हैशटैग के साथ शेयर किया है। वही बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने भी इस तस्वीर को शेयर किया है।

whatsapp-group

लोगों को तस्वीर आ रही है पसंद

रत्ना फक्र से अपने पिता की ओर देख रही हैं। इस तस्वीर में बाप और बेटी दोनों की आंखों में गर्व का भाव दिख रहा है और इसीलिए यह तस्वीर सैकड़ों लोगों को आकर्षित कर रही है। इस तस्वीर को अमित पांचाल नाम के ट्विटर यूजर ने शेयर किया है उनके ट्विटर हैंडल पर खबर लिखे जाने तक इस तस्वीर पर करीब 14.5K लाइक और अनगिनत कमेंट आ चुके हैं।

यूजर दे रहे हैं अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं

इस तस्वीर पर लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रियाएं मिल रही है। फोटो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा “एक पिता का अभिमान है उसकी बेटी”, तो वही दूसरों ने लिखा “नारी सशक्तिकरण का असली चेहरा” एक और यूजर ने कहा “क्या खूबसूरत तस्वीर है” तो एक अन्य ने लिखा “गर्व का क्षण, जो हर किसी को प्रेरित करेगा” वहीं एक और यूजर ने लिखा है “एक पिता के गर्व और बेटी के सम्मान की अद्भुत तस्वीर”।

Stay Connected

267,512FansLike
1,200FollowersFollow
1,000FollowersFollow
https://news.google.com/publications/CAAqBwgKMIuXogswzqG6Aw?hl=hi&gl=IN&ceid=IN%3Ahi

Latest Articles