Thursday, February 2, 2023
spot_img

नहीं चलेगा नितीश मॉडल लाये योगी मॉडल, तभी बिहार मे रुकेगे अपराध-बीजेपी नेता

बिहार में बढ़ते अपराध को लेकर नीतीश कुमार अब बीजेपी के रडार पर हैं. बीजेपी के नेता नीतीश कुमार के कार्यशैली पर सवाल उठा दिए बिहार में बढ़ते अपराध को देखते हुए बीजेपी नेता ने बिहार में योगी मॉडल की मांग कर रहे हैं.

whatsapp

दरअसल यह मामला तब गरमाया जब मंगलवार को पटना में इंडिगो एयरलाइंस के स्टेशन हेड रूपेश कुमार सिंह को बीच बाजार में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इसी को लेकर बीजेपी नेताओं ने अपराधियों के एनकाउंटर की मांग की है.

बांकीपुर सीट से बीजेपी के दिग्गज नेता और विधायक नितिन नवीन आज रुपेश सिंह के वारदात वाली जगह पर गए. इस दौरान वह काफी नाराज दिखे. उन्होंने बिहार में हो रहे अपराधिक घटनाओं को देखते हुए कहा कि बिहार में योगी मॉडल लागू किया जाए. उन्होंने कहा अपराधी अगर अपराध करके भाग रहा है तो उसका एनकाउंटर कर देना चाहिए एनकाउंटर करने में क्या हर्ज है.

बिहार सरकार के मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता अमरेंद्र प्रताप सिंह ने कहा कि लॉ एंड आर्डर किसी भी सरकार की प्राथमिकता होती है. नीतीश सरकार पूरी तरह से बिहार में अपराधिक घटनाओं को रोकने के लिए मुस्तैद है लेकिन फिर भी अपराध हो रहा है ऐसे में अपराध को रोकने के लिए विशेष व्यवस्था करनी होगी. उन्होंने कहा कि आखिर अपराधी वारदात कैसे कर जाते हैं? इस पर ध्यान देना होगा! उन्होंने कहा कुछ अधिकारियों की लापरवाही की वजह से घटना होती है. अमरेंद्र प्रताप सिंह ने कहा कि यूपी में योगी मॉडल का अच्छा असर हुआ है.

whatsapp-group

आपको बता दें कि इससे पहले पूर्व सांसद पप्पू यादव ने इस हत्याकांड पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को घेरा था और उन्होंने कहा था कि नीतीश कुमार किस बात की समीक्षा कर रहे हैं. अब बिहार में बड़े अपराधियों को एनकाउंटर करने की जरूरत है

Stay Connected

267,512FansLike
1,200FollowersFollow
1,000FollowersFollow
https://news.google.com/publications/CAAqBwgKMIuXogswzqG6Aw?hl=hi&gl=IN&ceid=IN%3Ahi

Latest Articles