Monday, January 30, 2023
spot_img

मुंबई के आलीशान फ्लैट मे रहते है भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ, जाने कैसे है इनकी लाइफ स्टाइल

भोजपुरी सुपरस्टार की बात हो ऐसे में दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ की चर्चा हो ऐसा तो हो नहीं सकता. दिनेश लाल यादव ने अपनी पहली ही फिल्म से लोगों के दिल में जगह बना ली थी. उनकी पहली फिल्म ‘निरहुआ रिक्शावाला’ था जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर अपनी एक अलग पहचान बनाई. भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ ने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. दिनेश लाल निरहुआ एक्टिंग और सिंगिंग के साथ-साथ भोजपुरी फिल्में प्रोड्यूस भी करते हैं. आपको बता दें कि दिनेश लाल यादव अपनी शानदार अभिनय के लिए मशहूर हैं. लेकिन क्या आपको पता है निरहुआ करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं उनके पास कई लग्जरी गाड़ियां है.

whatsapp

करोड़ों की संपत्ति के मालिक है निरहुआ

2019 लोकसभा चुनाव के दौरान दिए गए चुनावी हलफनामे के मुताबिक निरहुआ के पास 5.93 Crore की चल-अचल संपत्ति है. निरहुआ के पास कुल 4 Crore 60 लाख की अचल और 1 Crore 28 लाख की चल संपत्ति है. इसके अलावा उन्होंने 54 लाख रुपए की देनदारी भी थी.

महंगी गाड़ियों के शौकीन है निरहुआ- बॉलीवुड के सुपरस्टार रवि किशन के जैसे ही दिनेश लाल यादव महंगी गाड़ियों के बेहद शौकीन है. 2019 लोकसभा चुनाव के दौरान दिए गए चुनावी हलफनामे के मुताबिक दिनेश लाल यादव के पास रेंज रोवर और फॉर्च्यूनर जैसी कारें हैं. रेंज रोवर की कीमत 42 Lakh बताई थी. वही फॉर्च्यूनर की कीमत करीब 10 Lakh है. इतना ही नहीं उनके पास पल्सर बाइक भी है. चुनावी हलफनामे के मुताबिक दिनेश लाल निरहुआ के पास 16 लाख रुपए से ज्यादा की ज्वेलरी भी है.

मुंबई के अंधेरी में आलीशान फ्लैट

देश के माया नगरी कहे जाने वाले मुंबई के पॉश एरिया अंधेरी में दिनेश लाल निरहुआ का एक आलीशान फ्लैट है. यही नहीं निरहुआ के पास तीन करोड़ रुपए की रेजिडेंशियल बिल्डिंग है. इसके अलावा दिनेश लाल ने एलआईसी पॉलिसी में भी निवेश किया है उनके पास करीब 6 Lakh की एलआईसी पॉलिसी है. इसके अलावा दिनेश लाल यादव के पास करीब एक करोड़ रुपए की कृषि भूमि भी है.

whatsapp-group

चुनावी मैदान में भी आजमा चुके हैं किस्मत

भोजपुर के कई ऐसे अभिनेता हैं जिन्होंने राजनीति में एंट्री कर कर ली है. इनमें से रवि किशन और मनोज तिवारी हैं जो कि भोजपुरी फिल्मों के बाद राजनीति में एंट्री की है फिलहाल मनोज तिवारी दिल्ली से सांसद हैं वही रवि किशन गोरखपुर से भाजपा के सांसद हैं. इन दोनों की तरह ही निरहुआ भी राजनीति में अपनी किस्मत आजमा चुके हैं. हालांकि उन्हें हार का सामना करना पड़ा. 2019 लोकसभा चुनाव में निरहुआ ने भाजपा के टिकट पर अखिलेश यादव के खिलाफ आजमगढ़ लोकसभा सीट से चुनाव लड़ा था. हालांकि निरहुआ को अखिलेश यादव से हार का सामना करना पड़ा था. लेकिन राजनीतिक गलियारों में दिनेश लाल निरहुआ के भाषण शैली की खूब तारीफ हुई थी.

Stay Connected

267,512FansLike
1,200FollowersFollow
1,000FollowersFollow
https://news.google.com/publications/CAAqBwgKMIuXogswzqG6Aw?hl=hi&gl=IN&ceid=IN%3Ahi

Latest Articles