Wednesday, February 1, 2023
spot_img

बिना तलाक पत्नी से अलग रहते हैं नाना पाटेकर, जानिए कौन हैं पत्नी और अभी क्या कर रही

Bollywood फिल्मों में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके नाना पाटेकर ने कई हिंदी फिल्मों में काम किया है. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो उनके पास करोड़ों की संपत्ति है इसके बावजूद वह सादगी भरी जिंदगी जीने के लिए जाने जाते हैं. यूं तो बॉलीवुड एक्टर अपने हाई प्रोफाइल लाइफस्टाइल के लिए जाने जाते हैं लेकिन उनमें से एक नाना पाटेकर है जो बिल्कुल सिंपल सी जिंदगी जीते हैं.

whatsapp

नाना पाटेकर की पत्नी का नाम नीलाकांति पाटेकर है. इन दोनों ने साल 1978 में शादी की थी. उनकी पत्नी मूल रूप से पुणे की रहने वाली हैं और बीएससी ग्रेजुएट हैं. कॉलेज के बाद नीला कांति ने बतौर Banker अपने करियर की शुरुआत की थी.

नीलाकांति और नाना पाटेकर की मुलाकात थिएटर में हुई थी. नीला कांति नौकरी के साथ-साथ थिएटर भी किया करती थी. इसके बाद दोनों ने शादी कर ली. हालांकि नाना पाटेकर और नीला कांति एक दूसरे की सहमति से अब अलग-अलग रहते हैं. इन दोनों दंपत्ति का एक बेटा भी है.

नाना पाटेकर के बेटे का नाम मल्हार पाटेकर है. हालांकि नाना पाटेकर की पत्नी अब भी मराठी फिल्मों में एक्टिव हैं. यह दोनों भले ही अलग-अलग रहते हो पर इन दोनों ने तलाक नहीं लिया.

whatsapp-group

इनका जन्म महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले में हुआ था. नाना पाटेकर ने अपनी फिल्म “गमन” से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. नाना पाटेकर को इंडस्ट्री में करीब चार दशक हो चुके हैं. इस दौरान उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. नाना पाटेकर की एक फिल्म क्रांतिवीर का डायलॉग आज भी लोगों के जुबान पर रहता है.

एक वेबसाइट के मुताबिक नाना पाटेकर करीब 40 करोड़ रुपए की प्रॉपर्टी के मालिक है. इनमें उनका फार्म हाउस सहित लग्जरी गाड़ियां भी है. नाना पाटेकर एक फिल्म साइन करने के लिए करीब एक करोड रुपए चार्ज करते हैं. आपको बता दें कि नाना पाटेकर मराठी फिल्म में भी अभिनय कर चुके हैं.

नाना पाटेकर ने शहर की भीड़भाड़ से दूर खड़कवासला में 25 एकड़ की एक शानदार फार्म हाउस खरीदी है. इस फार्म हाउस में 7 कमरे और एक बड़ा सा हाल है. जब भी नाना पाटेकर को आराम करना होता है तो वह फार्महाउस पर ही रहते हैं. ज्यादातर समय उनका फार्महाउस पर ही बीतता है.

अपने फार्म हाउस के आसपास नाना पाटेकर धान, गेहूं और चना की भी खेती करते हैं. अपनी फसल बेचकर जो भी पैसे होते हैं वहां काम करने वाले मजदूरों में बांट देते हैं. नाना ने अपने फार्महाउस में अपने तरीके से सिंपल फर्नीचर लगवाया है.

Stay Connected

267,512FansLike
1,200FollowersFollow
1,000FollowersFollow
https://news.google.com/publications/CAAqBwgKMIuXogswzqG6Aw?hl=hi&gl=IN&ceid=IN%3Ahi

Latest Articles