Wednesday, February 1, 2023
spot_img

सोनू सूद के एक ट्वीट पर नालंदा के एथलीट आनंद के घुटने का हुआ मुफ्त ऑपरेशन, जाने पूरा मामला

देश में लगे लॉकडाउन के दौरान अभिनेता सोनू सूद ने लोगों की काफी मदद की थी। उन्होंने लॉकडाउन के दौरान कई लोगों को अपने पैसे से उनके घर पहुंचाए और अन्य तरह की भी मदद की। यह बिहार के लोगों की मदद करने में हमेशा आगे रहते हैं। यही वजह है कि सोनू सूद के कई लोग दीवाने हो चुके हैं। हाल ही में नालंदा जिले के पपरनौसा गांव निवासी एथलीट आनंद कुमार सिंह के घुटने का ऑपरेशन सोनू सूद ने गाजियाबाद के हीलिंग ट्री नामक अस्पताल में मुफ्त में करवा दिया। आपको बता दें कि दिसंबर 2018 में ट्रिपल जंप के एथलीट आनंद को हरियाणा के रोहतक में नेशनल गेम के दौरान घुटने में गंभीर चोट आई थी।

whatsapp

आज आनंद को अस्पताल से मिलेगी छुट्टी

घुटने में गंभीर चोट के कारण आनंद की परेशानी बढ़ती ही जा रही थी। इन्होंने अभिनेता सोनू सूद को ट्वीट के जरिए अपनी परेशानी बताई इसके जवाब में सोनू सूद ने अपना बड़ा दिल दिखाया और उन्होंने आनंद के लिए गाजियाबाद में मुफ्त ऑपरेशन की व्यवस्था करा दी। सोनू सूद ने इन्हें गाजियाबाद के हीलिंग ट्री हॉस्पिटल में ऑपरेशन करवाने की सलाह दी। इसके बाद आनंद की मुलाकात अस्पताल में डॉक्टर अखिलेश यादव से हुई। सोमवार को आनंद के घुटने का ऑपरेशन किया गया और आज उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी।

सोनू सूद के साथ ही गोविंद अग्रवाल का जताया आभार

इसके बाद आनंद ने अभिनेता सोनू सूद और उनके साथी गोविंद अग्रवाल को आभार जताया इनके लिए उनका धन्यवाद भी दिया। आपको बता दें कि आनंद ने 2017 में दसवीं की परीक्षा पास की थी इसके बाद 12वीं की पढ़ाई उन्होंने बिहारशरीफ के संत जोसेफ स्कूल से की। आनंद ट्रिपल जंप की प्रैक्टिस कर रहे हैं फिलहाल वह राजनीति में श्री अरबिंदो कॉलेज दिल्ली से स्नातक कर रहे हैं।

ऑपरेशन में कम से कम 1 लाख रुपये का खर्च


इस दौरान एथलीट आनंद ने बताया कि ऐसे इलाज में करीब 1 लाख रुपये का खर्च आता है। लेकिन अभिनेता सोनू सूद की सहायता से मुझे एक रुपए का भी खर्च नहीं हुआ सब कुछ फ्री में ही हो गया। एथलीट आनंद के डॉक्टरों ने बताया कि आनंद 8 महीने बाद फिर से जम्प कर सकते है।

whatsapp-group

Stay Connected

267,512FansLike
1,200FollowersFollow
1,000FollowersFollow
https://news.google.com/publications/CAAqBwgKMIuXogswzqG6Aw?hl=hi&gl=IN&ceid=IN%3Ahi

Latest Articles